मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हिमाचल में कांग्रेस सरकार ने बढ़ाई समस्याएं : अनुराग ठाकुर

10:37 AM Oct 28, 2024 IST

हमीरपुर, 27 अक्तूबर (निस)
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने रविवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि जब से हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है, तब से प्रदेश में समस्याओं का अंबार लग गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपने चुनावी वादों को पूरा नहीं किया है और जनता को छलने का काम किया है।
ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने वादे तो किए थे, लेकिन वे पूरे नहीं हुए। इसके विपरीत, उन्होंने लोगों के अधिकारों को छीनने का काम किया है। आज प्रदेश महंगाई के बोझ तले दबा हुआ है, जबकि उद्योगों के साथ बेरुखी और कर्मचारियों को सैलरी-पेंशन के लिए तरसाना दर्शाता है कि कांग्रेस से सरकार चलाना संभव नहीं हो रहा। उन्होंने बिजली के दामों में हुई वृद्धि और उद्योगों पर लगे सेस का उल्लेख करते हुए कहा कि ये सभी कदम राज्य में उद्योगों के पलायन का कारण बन रहे हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने चुनावों से पहले बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन चुनाव जीतने के बाद उनकी माली हालत इतनी खराब कर दी कि अब वेतन और पेंशन के लिए परेशानियां बढ़ गई हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेताओं के भ्रामक बयानों पर भी टिप्पणी की और कहा कि इस तरह के बयान केवल सस्ती लोकप्रियता के लिए दिए जा रहे हैं। अनुराग ठाकुर ने हिमाचल भाजपा के पूर्व संगठन मंत्री पवन राणा के बड़े भाई चंद्र सिंह राणा के दुखद निधन पर उनके आवास जाकर शोक व्यक्त किया।

Advertisement

Advertisement