For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

शादी से लौटते वक्त कार खाई में गिरी, पांच युवकों की मौत

10:45 AM Oct 28, 2024 IST
शादी से लौटते वक्त कार खाई में गिरी  पांच युवकों की मौत
मंडी के चौहारघाटी में शनिवार देर रात हुए हादसे के बाद रविवार को मौके पर पहुंचे लोग क्षतिग्रस्त गाड़ी को देखते हुए। -निस
Advertisement

मंडी, 27 अक्तूबर (निस)
मंडी जिले की चौहारघाटी में देर रात एक भीषण सड़क हादसे में पांच युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। वरधाण गांव के पास एक मारुति कार गहरी ढांक में गिरने से ये हादसा हुआ, जिसमें धमच्याण गांव के पांच युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक युवक बरोट में एक शादी समारोह में गए थे और लौटते समय यह हादसा हो गया। इस घटना की सूचना तब मिली, जब रविवार सुबह एक भेड़पालक ने सड़क से करीब 700 मीटर नीचे खेतों में दुर्घटनाग्रस्त कार को देखा। उन्होंने तुरंत गांववालों को सूचित किया, जिसके बाद पंचायत प्रतिनिधियों ने टिक्कन पुलिस चौकी को इस हादसे की जानकारी दी।
घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस और स्थानीय लोगों ने मिलकर शवों को खाई से बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू अभियान शुरू किया। मृतकों की पहचान राजेश, गंगू, कर्ण, सागर और अजय के रूप में हुई है, जिनकी उम्र 16 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है। इस हादसे की खबर से चौहारघाटी में शोक की लहर फैल गई है, और गांव में गमगीन माहौल बना हुआ है।
हादसे की कर रहे जांच :पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल जोगिंद्रनगर भेज दिया है। पोस्टमार्टम और पंचनामे के बाद शवों को परिजनों को सौंपा जाएगा। एसपी मंडी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। इस दर्दनाक हादसे ने पूरे इलाके को स्तब्ध कर दिया है और युवाओं की असामयिक मृत्यु से परिवारों में गहरा दुख व्याप्त है।

Advertisement

सीएम और पूर्व सीएम ने हादसे पर जताया दुख
मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने जिला मंडी के बरोट के समीप लचकन्डी में गत रात्रि सड़क दुर्घटना में पांच लोगों के निधन पर शोक व्यक्त किया है। सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने सड़क दुर्घटना के प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया। जिला प्रशासन द्वारा मृतकों के परिजनों को फौरी राहत के रूप में 25-25 हजार रुपये प्रदान किए गए। मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की है। पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने जिला मंडी के बरोट के समीप लचकंडी में हुए सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement