For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी की रैली से पहले ही निराश हो गई कांग्रेस : बड़ौली

09:49 AM May 15, 2024 IST
मोदी की रैली से पहले ही निराश हो गई कांग्रेस   बड़ौली
गोहाना बार एसोसिएशन के बार रूम में मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में वकीलों को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 14 मई (हप्र)
सोनीपत लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि 18 मई को गोहाना में नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर कांग्रेस हताश और निराश है। उन्हें रैली के बाद चुनावी समीकरण बदलने का भय सता रहा है।
भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत मंगलवार को गोहाना विधानसभा क्षेत्र के गांवों व कॉलोनियों में पहुंचकर लोगों को 18 मई को गोहाना में ही होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का न्योता दिया। उन्होंने कहा कि मोदी ने अपना पूरा जीवन देश की सेवा में लगा दिया। देश को ऊचाइयों तक ले जाने वाली शख्सियत 18 मई को आपके बीच पहुंच रही हैं, ऐसे में खुद तो पहुंचकर मोदी की बात सुनने बल्कि अपने साथ पड़ोसियों और अपने परिचितों को भी लेकर आयें।
उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के पास भाजपा के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं बचा हुआ है। जिससे अब कांग्रेस भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार करने का काम कर रही है। बड़ौली ने कहा की विपक्ष बिखराव को ओर बढ़ रही है और भारतीय जनता पार्टी 400 पार की ओर बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस के इस दुष्प्रचार का जवाब 25 मई को सोनीपत की जनता वोटों के माध्यम से देगी। जनसंपर्क अभियान के तहत मोहन लाल बड़ौली गोहाना विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर-7 में पहुंचे जहां पर उनके पक्ष में वीर बंदा बैरागी सभा द्वारा आयोजन किया गया था। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को 18 मई की रैली का न्योता देने के साथ-साथ भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इसके बाद मोहन लाल बड़ौली गोहाना बार एसोसिएशन द्वारा बार रूम में आयोजित कार्यक्रम में अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वह अधिवक्ताओं के मान-सम्मान को कभी गिरने नहीं देंगे।
उन्हें पूरा भरोसा है कि बार की ओर से उन्हें भूरपूर समर्थन मिलेगा। साथ ही कांग्रेस पर हमलावर अंदाज में कहा कि, सबको पता चल
चुका है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×