मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस ने घोटालेबाजों और भूमाफियाओं को दिया टिकट : बिप्लब देब

09:09 AM Sep 12, 2024 IST
पंचकूला से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता नामांकन दाखिल करने से पहले रोड शो निकालते हुए। -ट्रिब्यून फोटो

एस अग्निहोत्री/हमारे प्रतिनिधि
पंचकूला, 11 सितंबर
त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरियाणा चुनाव सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता का नामांकन कराया। इससे पूर्व गुप्ता के समर्थन में कार्यकर्ता सेक्टर-10-11 के तवां चौक पर एकत्रित हुए। यहां से बिप्लब कुमार देब और ज्ञानचंद गुप्ता ने जीप में सवार होकर लोगों का अभिवादन किया ।
पदयात्रा में त्रिपुरा के पूर्व सीएम एवं चुनाव सह प्रभारी बिप्लब देब ने आरोप लगाते कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा में भेजने के लिए घोटालेबाजों और भूमाफियाओं को टिकट दी है , ऐसी पार्टी से हरियाणा को बचाना है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में चुनाव है और राहुल बाबा अमेरिका में बैठकर देश का अपमान कर रहे हैं। देब ने मंच से ज्ञानचंद गुप्ता की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि ज्ञानचंद गुप्ता ने स्पीकर के नाते बेहतरीन कार्य किया है। भाजपा उम्मीदवार ज्ञानचंद गुप्ता ने भाजपा से एक बार फिर टिकट देने पर शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि मैने 10 साल पंचकूला की जनता की सेवा की है। पंचकूला को विकास के रास्ते पर तेजी से आगे बढ़ाया है। गुप्ता ने कहा कि मेरा लक्ष्य ही पंचकूला का विकास है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, बंतो कटारिया, महापौर कुलभूषण गोयल, वरिष्ठ नेता संजय टंडन, चंडीगढ़ अध्यक्ष जितेंद्र मल्होत्रा, ओमप्रकाश देवी नगर, विशाल सेठ मौजूद थे।

Advertisement

कालका विधानसभा क्षेत्र

कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन

कालका में रोड शो के दौरान भाजपा प्रत्याशी का शक्ति प्रदर्शन

कालका से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा नामांकन से पहले रोड शो निकालते हुए। -हप्र

कालका विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा ने बुधवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। पंचकूला टोल प्लाजा से लेकर कालका तक लोगों की जमकर भीड़ और लगातार वाहनों की कतार के चलते सड़क पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। शक्ति रानी शर्मा ने नामांकन के बाद एक रोड शो का आयोजन किया, जो कालिका माता के मंदिर तक निकाला गया। शर्मा के नामांकन के लिए एसडीएम आफिस कालका पहुंचे सांसद कार्तिकेय शर्मा व पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने नामांकन भरने के बाद कहा कि मैंने आज परिवार के साथ अपना नामांकन दाखिल किया है। शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि लोगों का प्यार उत्साह और आशीर्वाद मिल रहा है और इसी तरह वे कैंपेन को आगे बढ़ाना चाहेंगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित विनोद शर्मा ने कहा कि आज रोड शो नहीं बल्कि विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता अपनी भावना को व्यक्त करने के लिए इकट्ठे होकर कालका और पिंजौर पहुंचे हैं। सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि लोगों में बहुत हर्षोल्लास है और लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है। उन्होंने कहा की लोगों का आशीर्वाद ही कालका की किस्मत बदलेगा।

प्रदेश में बदलाव होगा, भाजपा जा रही है, कांग्रेस आ रही है : प्रदीप चौधरी

कालका से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी नामांकन भरने से पहले कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए। -हप्र

कालका विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी विधायक प्रदीप चौधरी ने बुधवार को पूरे दलबल के साथ अपना नामांकन पत्र भरा। इससे पहले कालका की मंडी में पूरे विस क्षेत्र से भारी संख्या में उनके कार्यकर्ता उमड़े। कार्यकर्ताओं में इतना जोश था कि उन्होंने विधायक प्रदीप चौधरी को कंधों पर उठा लिया।
नामांकन पत्र भरने के बाद विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की जो भीड़ उमड़ी है। यह जोश मतदान तक कायम रखना हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में बदलाव हो रहा है। भाजपा जा रही है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की हर गंभीर समस्या का समाधान किया जाएगा। आज बेरोजगारी, महंगाई, फैल रहा नशा और पेयजल जैसी कई गंभीर समस्याएं है। जिनकी वजह से जनता को परेशान होना पड़ा। चौधरी ने कहा कि जल्द कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति बनाकर चुनाव प्रचार के कार्यक्रम बनाएं जाएंगे। इस मौके पर विधानसभा के कोने-कोने से हजारों की संख्या में नामाकंन पत्र दाखिल करने के कार्यक्रम में पहुंचे।

Advertisement

Advertisement