For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Chandigarh blast case: संदिग्धों की तलाश तेज, 2 लाख रुपये का इनाम घोषित

12:19 PM Sep 12, 2024 IST
chandigarh blast case  संदिग्धों की तलाश तेज  2 लाख रुपये का इनाम घोषित
संदिग्धों की तस्वीर, जिन पर इनाम घोषित किया गया है।
Advertisement

चंडीगढ़, 12 सितंबर (एएनआई)

Advertisement

Chandigarh blast case: चंडीगढ़ पुलिस ने बुधवार सायं सेक्टर 10 में हुए विस्फोट मामले में शामिल दो संदिग्धों की सूचना देने वाले को 2 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस ने एक बयान में कहा कि चंडीगढ़ पुलिस ने सेक्टर 10 में विस्फोट मामले में शामिल अन्य दो संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए कोई भी सूचना देने पर दो लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

उक्त दो संदिग्ध व्यक्तियों का सुराग पुलिस नियंत्रण कक्ष नंबर 0172-2749194 या 112 और व्हाट्सएप नंबर 9465121000 पर दिया जा सकता है। सब इंस्पेक्टर लखविंदर सिंह ने बताया कि जांच जारी है और केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की टीम आज भी घटनास्थल पर पहुंचेगी, क्योंकि बुधवार को अंधेरा होने के कारण जांच पूरी नहीं हो सकी थी। सिंह ने कहा कि सबूतों की सुरक्षा के लिए सुरक्षा तैनात की गई है।

Advertisement

सब इंस्पेक्टर सिंह ने कहा कि एक तिपहिया वाहन बरामद किया गया है, लेकिन आरोपियों को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है।  जांच जारी है। टीमें सभी जगह भेजी गई हैं। परिवार ठीक है। उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। वे ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या संदिग्ध विस्फोट का संबंध अधिकारी के उस घर से है, जहां पहले से उनका परिवार रहता था, उन्होंने कहा कि इस बिंदु पर जांच की जाएगी। इससे पहले बुधवार को पुलिस और फोरेंसिक टीमें साक्ष्य जुटाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचीं। उन्होंने बताया कि विस्फोट के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें, बुधवार शाम सेक्टर 10 स्थित एक मकान में कम तीव्रता का विस्फोट हुआ। मकान मालिक ने दावा किया कि ऑटो रिक्शा में सवार दो व्यक्तियों ने ग्रेनेड फेंका। उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन कुछ खिड़कियां और गमले क्षतिग्रस्त हो गए।

Advertisement
Tags :
Advertisement