For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस ने दिया था लॉलीपोप, भाजपा ने पूरा किया वादा : बिशम्बर वाल्मीकि

08:44 AM Jun 11, 2024 IST
कांग्रेस ने दिया था लॉलीपोप  भाजपा ने पूरा किया वादा   बिशम्बर वाल्मीकि
चरखी दादरी में सोमवार को गरीबों को प्लाटों के कब्जा प्रमाण पत्र सौंपेते मंत्री बिशम्बर वाल्मीकि। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 10 जून (हप्र)
सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री बिशम्बर वाल्मीकि ने गरीबों को प्लाट देने का झूठा वादा करके कांग्रेस पर कटाक्ष किया है। मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने हरियाणा में अपने राज के दौरान गरीबों को लॉलीपोप दिया था। भाजपा सरकार ने गरीबों को प्लाट देने का वादा पूरा कर दिखाया है। यहीं कारण है कि आज हरियाणा के प्रत्येक जिले में गरीबों को प्लाटों के पोजेशन लेटर सौंपे गए हैं।
मंत्री बिशम्बर वाल्मीकि सोमवार को दादरी के जनता कालेज सभागार में आयोजित महात्मा गांधी ग्रामीण बस्ती प्लॉट आवंटन योजना के तहत कब्जा प्रमाण पत्र वितरित करने के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार गरीबों के साथ-साथ हर वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाएं धरातल पर क्रियान्वित कर रही है। यहीं कारण है कि आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा तीसरी बार सरकार बनाएगी।
मंत्री ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस ने गरीबों के साथ सिर्फ हवाई वादे किये थे। हरियाणा की भाजपा सरकार ने हवाई वादों को धरातल पर लागू किया है। हरियाणा के प्रत्येक जिले से डेटा एकजुट कर गरीबों को 100-100 गज के प्लाटों के प्रमाण पत्र गरीबों को सौंपे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पीएम बनते ही किसानों को पहली कलम से बड़ा तोहफा दिया है।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल, बबीता फोगाट, एडीसी डा. जयेन्द्र सिंह, सीईओ जिला परिषद प्रदीप कौशिक, एसडीएम नवीन कुमार आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×