For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सांसद जयप्रकाश को पार्टी से निकाले कांग्रेस

09:08 AM Jun 23, 2024 IST
सांसद जयप्रकाश को पार्टी से निकाले कांग्रेस
भिवानी में शनिवार को किरण चौधरी का स्वागत करते कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 22 जून (हप्र)
भाजपा नेता किरण चौधरी इन दिनों प्रदेश कांग्रेस पर हमलावर हैं। शनिवार को भिवानी पहुंचीं किरण चौधरी ने भाजपा की नीतियों की सराहना करते हुए पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा व हिसार के सांसद जयप्रकाश को आड़े हाथों लिया। किरण ने सांसद जयप्रकाश के बयान पर पलटवार करते हुए उनकी सोच को बेटी विरोधी बताया। किरण ने जेपी की सोच को बेटियों के साथ -साथ पूर्व पीएम स्व. इंदिरा गांधी व सोनिया गांधी के खिलाफ बताते हुए उन्हें पार्टी से निष्कासित करने की मांग कर डाली।
उन्होंने कहा कि जयप्रकाश के इस बयान से उनकी बेटियों के विरोध की भावना दर्शा रही है। इसके बाद कहा कि जयप्रकाश को ये भी नहीं पता कि वो बोल क्या रहे हैं। वो बताएं कि नेहरू व राजीव गांधी के बाद कांग्रेस की विरासत किसने संभाली। जयप्रकाश इंदिरा गांधी व सोनिया के खिलाफ बोल रहे हैं।
किरण चौधरी ने मांग की कि जयप्रकाश को कांग्रेस पार्टी से निष्कासित करें। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम बंसीलाल की सोच 50 साल आगे की थी। उन्होंने लाखों लोगों व बड़े नेताओं की मौजूदगी में श्रुति के सिर पर विरासत की पगड़ी रखकर इतिहास रचा। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि किरण के कांग्रेस छोड़ने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता। किरण ने कहा कि हुड्डा अपनी कमी क्यों मानेंगे। उन्होंने कुमारी सैलजा व रणदीप सुरजेवाला द्वारा किरण के कांग्रेस छोड़ने पर मंथन करने की बात पर कहा कि वो सीनियर नेता हैं। वे समझते हैं कि कांग्रेस का कैसा हाल है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×