मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस के डीएनए में खटाखट झूठ और फटाफट लूट : नायब सैनी

08:34 AM Sep 04, 2024 IST
तरावड़ी में मंगलवार को हुई जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी।- निस

रामसिंह चौधरी
तरावड़ी, 3 सितंबर
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस झूठ पर जिंदा रहने वाली पार्टी है और एक परिवार की राजनीति करने का काम करती है। कांग्रेस तो उनमें से है जो जम्मू कश्मीर में मारे जाने वाले आतंकियों को शहीद का दर्जा देकर सम्मान देने का समर्थन कर रही है। उन्होंने कहा कि देश ओर प्रदेश के लोग अब भाजपा पर विश्वास करते हैं, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ने धरातल पर एक समान विकास करके दिखाया है।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी से हिसाब मांग रही है, थोड़ा अपने कार्यकाल का भी हिसाब दे दो। इन पर एक कहावत फिट बैठती है, कि दिल में कशक है, चेहरे पर नकाब लिए फिरते हैं, जिनके खुद के खाते खराब हैं, वे हमारा हिसाब लिए फिरते हैं।
मुख्यमंत्री नायब सैणी तरावड़ी अनाज मंडी में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक भगवानदास कबीरपंथी के नेतृत्व में आयोजित हुई जन आर्शीवाद रैली के दौरान उमड़ी हजारों लोगों की भीड़ को संबोधित कर रहे थे।
पूर्व विधायक भगवानदास कबीरपंथी के नेतृत्व में 36 बिरादरी के लोगों, पार्षदों, उद्योगपतियों, आढ़तियों, दुकानदारों एवं सामाजिक ओर धार्मिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री नायब सैनी का स्मृति चिन्ह देकर ओर शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया।
इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, शिवनाथ कपूर, पूर्व मेयर रेनू बाला गुप्ता, भगवानदास कबीरपंथी, मीना चौहान रायसन, सुभाष चंद्र, अमरनाथ सौदा, दिग्विजय झंझाड़ी, रणदीप चौधरी, बलबीर मराठा एवं प्रवीण गुप्ता समेत कई गणमान्य मौजूद रहे।
तरावड़ी अनाज मंडी में ग्रामीण इलाकों से उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को निशाने पर लिया और जमकर सवाल दागे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ पर जिंदा रहने वाली पार्टी है। जिस पार्टी का डीएनए ही लोगों का शोषण करने वाला हो, वह विकास का दावा कैसे कर सकती है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस भाजपा से 10 सालों का हिसाब मांग रही है, हमने तो जवाब दे दिया है कि हमने क्या किया, लेकिन कांग्रेस ने भी तो हरियाणा में 10 साल तक राज किया।
हमने भी कांग्रेस से सवाल किए, ताकि इनका हिसाब भी जनता के सामने आए। सवालों की लिस्ट बनाई तो काफी लंबी बन गई, उसमें से सिर्फ 15 सवाल ही पूछे। लेकिन कोई भी कांग्रेसी 5 सवालों के भी जवाब नहीं दे पाए।
मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस झूठ पर जिंदा रहने वाली पार्टी है।
कांग्रेस की वफादारी सिर्फ एक ही परिवार के प्रति है। जम्मू कश्मीर में इलेक्शन हो रहे हैं और वहां की नेशनल कांफ्रेंस पार्टी ने कहा है कि वहां के आतंकियों को शहीद का दर्जा देकर उनको सम्मान देने का काम करेगी और कांग्रेस ने उसी पार्टी के साथ जाकर गठबंधन कर लिया है।

Advertisement

Advertisement