मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस ने पैदा किए आतंकवाद, नक्सलवाद, परिवारवाद : योगी

11:49 AM Sep 29, 2024 IST
रादौर में भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा के पक्ष में मंच पर उपस्थित मुख्यमंत्री योगी व अन्य। -निस

रादौर, 28 सितंबर (निस)
रादौर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा के पक्ष में गांव नाचरौन के खेल मैदान में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों से वोट की अपील की। भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा ने कहा कि जन आशीर्वाद रैली मेें जुटी भारी भीड़ से रैली स्थल भी छोटा पड़ गया। रैली शुरू होने से पहले ही पूरा पंडाल लोगों की भीड़ से खचाखच भर गया। रैली खत्म होने तक लोगों का रैली में पहुंचने का सिलसिला जारी रहा। रैली में भारी संख्या में लोग ढोल की थाप पर नाचते हुए पंडाल में पहुंचे। जन आशीवाद रैली में बड़ी संख्या में महिलाएं भी पहुंची।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 1947 से 2014 तक 60-65 साल तक कांग्रेस ने राज किया, लेकिन कांग्रेस ने आपकी आस्था का कभी सम्मान नहीं किया। कांग्रेस हिंदुओं की आस्था के साथ हमेशा खिलवाड़ करती रही। देश में समस्या का नाम ही कांग्रेस है। कांग्रेस ने ही देश व प्रदेश में सारे वाद आतंकवाद, नक्सलवाद, परिवारवाद पैदा किए।

Advertisement

हलके में 1650 करोड़ रुपए के करवाये विकास : राणा

भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 से 2019 तक रादौर हलके के सभी 162 गांवों व शहर के वार्डों में सुबह 6 से 9 बजे तक पदयात्रा कर गरीबों सहित सभी लोगों की समस्याएं सुनते थे और उनका मौके पर ही समाधान करते थे। विधायक बनने के बाद हलके के एक-एक गांव में 20 -21 बार पदयात्रा कर दौरा किया। विधायक रहते हुए पूरे हलके में 1650 करोड़ रुपए के विकास कार्य करवाए। विधायक बनने के बाद हर गांव में पैदल जाकर गरीबों सहित हर वर्ग के लोगों की समस्याओंं को सुनकर उनका समाधान करूंगा।

‘राहुल एक राज्य में जाते हैं तो दूसरे की करते हैं बुराई’

छछरौली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गदा भेंट करते कृषि मंत्री कंवरपाल। -निस

छछरौली (निस) : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को जगाधरी विधानसभा क्षेत्र की छछरौली अनाजमंडी में विशाल जन आशीर्वाद रैली में मतदाताओं को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि राहुल गांधी एक राज्य में जाते हैं तो दूसरे राज्य की और विदेश जाते हैं तो भारत की बुराई करते हैं। देश के संकट के समय उन्हें भारत नहीं बल्कि इटली में नानी याद आती हैं। हरियाणा के नौजवानों को समझना होगा कि बांटने वाली कांग्रेस की राजनीति देश के हित में नहीं है। जो लोग भारत को कोसते थे, संप्रभुता को चुनौती देते थे, आज उनके मुख से राम-राम निकल रहा है। जो लोग राम मंदिर-श्रीकृष्ण मंदिर का विरोध कर रहे थे, भाजपा मजबूत होगी तो वहीं लोग सड़कों पर हरे रामा, हरे कृष्णा गाते दिखाई देंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा उम्मीदवार कंवरपाल गुर्जर के लिए कमल खिलाने की अपील की। जगाधरी विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार कंवरपाल गुर्जर ने मुख्यमंत्री योगी सहित हजारों की भीड़ का धन्यवाद करते हुए कहा कि आप सभी के सहयोग आशीर्वाद से जगाधरी में लगातार तीसरी बार कमल खिलेगा व हरियाणा में डबल इंजन की भाजपा सरकार बनेगी ऐसा उन्हें पूर्ण विश्वास है। विशाल जनसभा के दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व केबिनेट मंत्री जिला चुनाव प्रभारी सुरेश राणा, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश सपरा, पूर्व चेयरमैन भोपाल सिंह खदरी, यमुनानगर उम्मीदवार घनश्याम दास अरोड़ा, सढौरा उम्मीदवार बलवंत सिंह सढौरा,यूपी के पूर्व मंत्री धर्म सिंह सैनी , हिमाचल प्रदेश के विधायक सुखराम चौधरी,भाजपा नेता बंतो कटारिया, अजात आश्रम व आदि बद्री आश्रम के महंत, कपिल मनीष गर्ग, रामनिवास गर्ग, रामपाल सिंह, विपुल गर्ग, कल्याण सिंह, प्रवीण अग्रवाल, प्रियंक शर्मा, निश्चल चौधरी, मुकेश दमोपुरा, सुरेंद्र बनकट सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता सहित हजारों भाजपा कार्यकर्ता व लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement