For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस कमेटी सदस्य प्रमोद सहवाग 6 दिन करेंगे जींद में पदयात्रा

06:56 AM Jul 30, 2024 IST
कांग्रेस कमेटी सदस्य प्रमोद सहवाग 6 दिन करेंगे जींद में पदयात्रा
जींद में सोमवार को पत्रकारों से बात करते प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य प्रमोद सहवाग। -हप्र
Advertisement

जींद, 29 जुलाई (हप्र)
प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य प्रमोद सहवाग 5 अगस्त से जींद विधानसभा क्षेत्र की अपनी लगभग 120 किलोमीटर की पदयात्रा शुरू करेंगे, जो 6 दिन में पूरी होगी। इस दौरान वह भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों और इससे प्रदेश में लगातार बढ़ रही बेरोजगारी, महंगाई, गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार और जनता की बदहाली के मामले प्रमुखता से उठाएंगे। साथ ही कांग्रेस पार्टी का संकल्प पत्र भी जनता के बीच पहुंचाएंगे।
सोमवार को जींद में आयोजित पत्रकार सम्मेलन में प्रमोद सहवाग ने कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व भाजपा के विधायक डॉ. कृष्ण मिड्ढा कर रहे हैं, वह विकास में बहुत पिछड़ा चुका है।
सरकार से जींद के विकास के लिए भारी भरकम रकम लाकर जींद का विकास करवाने की बजाय जींद को पेयजल, सड़कों, सीवरेज और दूसरी मूलभूत सुविधाओं के मामले में गांव से भी बदतर बना दिया गया है। यह सारा पैसा किसकी जेब में गया, जींद की जनता बेहतर जानती है। सहवाग ने कहा कि डॉ. कृष्ण मिड्ढा ने विधायक बनते ही जींद नगर परिषद की तत्कालीन चेयरपर्सन पर कई तरह के आरोप लगाते हुए जांच करवाने की बात कही थी, लेकिन जांच आज तक नहीं हुई। इसका जवाब भी विधायक से मांगा जाएगा। सहवाग ने कहा कि इस बार जींद की जनता डॉ कृष्ण मिड्ढा को चुनाव में ऐसा करारा सबक सिखाएगी कि फिर कोई जनप्रतिनिधि जनता और अपने क्षेत्र की उपेक्षा करने की हिम्मत नहीं कर पाएगा। इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस नेता धर्मपाल प्रधान, पार्षद संजय वत्स, महावीर रेढू, विकास पोडिया आदि भी थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×