For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस ने झूठ की राजनीति करके जनता को दिया धोखा : ग्रोवर

08:04 AM Jun 14, 2024 IST
कांग्रेस ने झूठ की राजनीति करके जनता को दिया धोखा   ग्रोवर
गुरुग्राम के जिला भाजपा कार्यालय गुरुकमल में भाजपा की लोकसभा चुनाव कोर कमेटी की बैठक में प्रतिक्रिया व्यक्त करते कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 13 जून (हप्र)
लोकसभा क्षेत्र कोर कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक पार्टी कार्यालय गुरुकमल में जिला अध्यक्ष कमल यादव की अध्यक्षता में हुई। बैठक में लोकसभा प्रभारी एवं पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने तीसरी बार मोदी सरकार बनने पर सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का आभार जताया। इस मौके पर ग्रोवर ने कांग्रेस को घेरा और कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में झूठ और लालच की राजनीति करके जनता को धोखा दिया है। मनीष ग्रोवर ने कहा कि झूठ को हथियार बना कर कांग्रेस ने सत्ता हथियाने के लिए अपना अभियान शुरू किया हुआ है। उन्होंने कहा कि दुष्प्रचार करने में कांग्रेस को महारत हासिल है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने सारी हदें पार करते हुए लोगों को संविधान के नाम पर गुमराह किया है। ग्रोवर ने कहा कि कांग्रेस की नीयत कभी भी देश और प्रदेश का विकास करने की नहीं रही है। मनीष ग्रोवर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के लिए कटिबद्ध है।
उन्होंने कहा कि आज हरियाणा के गांवों में लोगों को 24 घंटे बिजली, हर घर में नल से जल मिल रहा है। उन्होंने कहा कि हर मूलभूत सुविधा घर बैठे लोगों को मिल रही है। नायब सरकार की तारीफ करते हुए मनीष ग्रोवर ने कहा कि आचार संहिता हटते ही प्रदेश सरकार जनहित के काम में तेजी से जुट गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार काम करने वाली सरकार है। ग्रोवर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब विधानसभा चुनाव भी शीघ्र होने वाले हैं, इसलिए सभी कार्यकर्ता चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं।
बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा, प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़, विधायक दीपक मंगला, गुरुग्राम प्रभारी संदीप जोशी, लोकसभा चुनाव प्रभारी मनीष मित्तल, महिला प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी, जिला उपाध्यक्ष अजीत यादव, रश्मी क्षेत्रपाल, पूर्व मेयर मधु आज़ाद, मुकेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×