For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम, इनेलो से नहीं होगा गठबंधन : दीपेंद्र

10:29 AM Jul 04, 2023 IST
कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम  इनेलो से नहीं होगा गठबंधन   दीपेंद्र
चरखी दादरी में सोमवार को कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए। -निस
Advertisement

चरखी दादरी/भिवानी, 3 जुलाई (निस/हप्र)
कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने स्पष्ट कहा कि हरियाणा में कांग्रेस का इनेलो से गठबंधन नहीं होगा। कांग्रेस पार्टी अपने दम पर सभी सीटें जीतने में सक्षम है, किसी से कोई गठबंधन नहीं होगा। वहीं किरण व श्रुति चौधरी की ओर से दक्षिण हरियाणा के अपने क्षेत्र में खुद को सक्षम बताने के दावे पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा कुछ भी कहने से बचते नजर आए। उन्होंने कहा कि 9 जुलाई को भिवानी में होने वाले कांग्रेस के ‘विपक्ष आपके समक्ष’ कार्यक्रम में सभी विधायक व सांसद एक मंच पर एकजुट नजर आएंगे।
सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा सोमवार को चरखी दादरी के सरस्वती वाटिका में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आपने जो पसीना बहाया है वो बेकार नहीं जाएगा और रंग लेकर आएगा। दीपेंद्र हुड्‌डा ने प्रदेश की गठबंधन सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने हरियाणा प्रदेश को विकास की पटरी से उतारकर अपना स्वार्थ साधने का काम किया है। अब प्रदेश में बदलाव आएगा और कांग्रेस पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इनेलो पार्टी भाजपा की बी पार्टी के रूप में काम करते हुए जनता को बरगला रही है। हरियाणा में बदलाव की दिशा में कांग्रेस को रोकने के लिए इनेलो रणनीति के तहत भाजपा के लिए कार्य कर रही है। कटाक्ष करते हुए कहा कि जजपा ने गठबंधन में 6 दिन लगाए थे अगर इनेलो की 10 सीटें आती तो वह 6 मिनट के अंदर भाजपा की गोदी में बैठ जाती। किरण चौधरी को भिवानी रैली का निमंत्रण नहीं मिलने के बयान पर कहा कि नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्‌डा ने सभी विधायकों को फोन कर निमंत्रण दिया है। इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान सिंह, विधायक राव दान सिंह, पूर्व सीपीएस रणसिंह मान, पूर्व मंत्री सुभाष गोयल, पूर्व विधायक धर्मपाल सांगवान, राव बहादुर सिंह, अनिरुद्ध चौधरी, अनिल धनखड़, नितिन जांगू, धर्मेन्द्र छपार, अमन डालावा, जोरावर सांगवान, योगेश फोगाट, कालू फोगाट, मनीषा सांगवान, वेदपाल कादियान, लीला समसपुर, प्रीतम चेयरमैन, इत्यादि मौजूद रहे।
वहीं भिवानी में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार ने प्रदेश के प्रत्येक वर्ग के हक डकारने का काम किया है, हर वर्ग सड़क पर उतरकर अपने हक मांगने पर मजबूर है। वे स्थानीय सेक्टर-13 रोड स्थित कांग्रेस नेता अभिजीत लाल सिंह के कार्यालय पर पहुंचे थे। इस अवसर पर आरपी सिंह, राजेंद्र सिंह, जयपाल सिंह राघव, गिरधारी लाल मेहता, जितेंद्र सिंह, प्रेम सिंह चौहान, सोम कुमार, सरपंच आशीष बेनीवाल, सरपंच संदीप फुलपुरा, सरपंच इंद्र सैनी नौरंगाबाद, सरपंच सुधीर शर्मा उमरावत, कंवर बीर सिंह, रणधीर सिंह, लड्डा सिंह, गन्नू चौहान, पूर्व सरपंच हरीश, ओमप्रकाश व अन्य मौजूद रहे।
‘उचाना से दुष्यंत को हराएगी कांग्रेस’
दीपेंद्र ने जजपा को दी चुनौती देते हुए कहा कि जजपा एक भी सीट जीतकर दिखाए, सीएम बनने का सपना तो बहुत दूर की बात है। उचाना विधानसभा से दुष्यंत चौटाला को कांग्रेस हराकर यह साबित भी कर देगी। इस दौरान उन्होंने 9 जुलाई को भिवानी में विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम का न्योता भी दिया।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×