मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी मोहित ग्रोवर ने किया विभिन्न कॉलोनियों में जनसंपर्क

10:22 AM Oct 01, 2024 IST
गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी मोहित ग्रोवर सोमवार को डोर-टू-डोर प्रचार करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 30 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी मोहित मदन लाल ग्रोवर ने रविवार को शहर की विभिन्न कॉलोनियों में डोर-टू-डोर जनसंपर्क कर मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील की। जनसंपर्क के तहत उन्होंने अर्जुन नगर, मदन पुरी, भीम नगर, न्यू कॉलोनी, तथा आसपास के एरिया में मतदाताओं का आशीर्वाद लिया। मोहित ग्रोवर ने कहा कि यह चुनाव गुरुग्राम का भविष्य तय करने का है। उन्होंने कहा कि वह विकसित गुरुग्राम का संकल्प लेकर चुनाव मैदान में आए हैं। कांग्रेस ने उन्हें अपना प्रत्याशी बनाकर जनता को शहर को संवारने का सुनहरा अवसर दिया है। मोहित ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि 10 साल में भाजपा ने सिवाय समस्याओं और परेशानियों के नागरिकों को कुछ नहीं दिया। अब बदलाव का समय आ गया है। समस्याओं के समाधान का एक ही रास्ता है कि हम सरकार में गुरुग्राम की हिस्सेदारी करें। प्रदेश में चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बन रही है। इसलिए यह जरूरी है कि गुरुग्राम में एक-एक वोट कांग्रेस को देकर सरकार में अपनी हिस्सेदारी करें। उन्होंने कहा कि यह चुनाव गुरुग्राम की जनता के साथ खुद चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा लड़ रहे हैं।
इससे पूर्व बीती रात नई बस्ती में पाल बघेल समाज की ओर से मोहित ग्रोवर के लिए सर्व समाज समर्थन सभा आयोजित की गई। जिसमें एससी समाज की विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारी के साथ बड़ी संख्या में लोगों ने अपना समर्थन दिया। इस मौके पर सर्व समाज की ओर से मोहित ग्रोवर को गदा भेंट उनका सम्मान किया गया।
समाज के प्रतिनिधियों ने भाजपा के 10 साल के कुशासन पर अपनी नाराजगी जाहिर की और बदलाव का संकल्प लिया। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज डावर, वेद वर्मा, अरुण सैनी, विनय नांदल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। मोहित ग्रोवर ने कहा कि यह सभी कालोनियां उनका घर है। वह अपने घर वालों के आशीर्वाद से गुरुग्राम के हक की लड़ाई फतह करेंगे। उन्होंने कहा कि पुरा शहर और गुरुग्राम की 36 बिरादरी मेरा परिवार है।

Advertisement

Advertisement