मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला ने निकाला रोड शो, लोगों ने दिया समर्थन

10:31 AM Oct 03, 2024 IST
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला का बड़ी माला पहनाकर स्वागत करते क्षेत्रवासी। -हप्र

फरीदाबाद, 2 अक्तूबर (हप्र)
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला कुमार ने बीती रात खेड़ी रोड से नहरपार तक रोड शो निकालकर अपना शक्ति प्रदर्शन किया। खेड़ी रोड से आरंभ हुआ यह रोड शो बाजारों से होते हुए नहरपार 45 फुट रोड पर समाप्त हुआ। इस दौरान लोग नाचते-गाते इसमें शामिल हुए और कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील करते नजर आए। लोगों के मिले अपार जनसमर्थन से उत्साहित लखन सिंगला ने कहा कि फरीदाबाद की छत्तीस बिरादरी ने जो मान-सम्मान उन्हें दिया है, उसके वह ताउम्र ऋणी रहेंगे और हमेशा एक लायक बेटे की तरह क्षेत्र की सेवा में समर्पित रहेंगे। सिंगला ने लोगों से भावनात्मक जुड़ते हुए कहा कि मैं जैसा भी हूं, आपका बेटा, आपका भाई हूं, आपकी सेवा में और मान-सम्मान में कभी कमी नहीं आने दूंगा, आशीर्वाद देकर मेरा 30 साल का वनवास खत्म कर दो, मुझे भी विधायक बनाकर चंडीगढ़ भेज दो। आपके क्षेत्र की विकास के मामले में कायाकल्प करने की जिम्मेदारी मेरी रहेगी।
इस दौरान कांग्रेस नेता कमल सौरोत, पूर्व पार्षद सुमेश चंदीला, वेदी प्रधान, ऋषि गुप्ता, श्रीचंद गौतम, बल्लू जैन, अजब सिंह नागर, बालकिशन वशिष्ठ कपिल जैन, प्रेम शर्मा, राकेश शर्मा, कैलाश सिंगला, बंटी आदि गणमान्य लोगों ने एक स्वर में कहा कि लखन सिंगला व सिंगला परिवार पिछले 30 सालों से लोगों की निस्वार्थ भाव से सेवा कर रहा है इसलिए अबकि बार फरीदाबाद क्षेत्र की जनता उन्हें अपना विधायक चुनकर चंडीगढ़ भेजने का काम करेगी।

Advertisement

Advertisement