मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तिगांव क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर को अनेक जगह मिला समर्थन

10:40 AM Oct 01, 2024 IST
तिगांव क्षेत्र में सोमवार को ट्रेक्टर पर सवार होकर लोगों से अपील करते कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर। -निस

बल्लभगढ़, 30 सितंबर (निस)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र से कांगेस प्रत्याशी रोहित नागर के प्रचार अभियान को समर्थन मिल रहा है। वह जहां-जहां भी जा रहे हैं वहां-वहां गांव व कॉलोनियों में लोगों ने फूलमलाओं व पगडी बांधकर स्वागत कर समर्थन का ऐलान कर रहे हैं। सोमवार को भी उन्होंने घरोंडा, घुडासन, मंझावली, टीटू कॉलोनी सहित एक दर्जन से अधिक चुनावी सभाओं को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की। इस दौरान वह ट्रेक्टर पर सवार हो लोगों के बीच पहुंचे। वहीं कई स्थानों पर डोर.टू.डोर अभियान चलाकर लोगों से आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर महिलाओं व युवाओं का उनके प्रति विशेष स्नेह देखा गया।
कांग्रेस पत्याशी रोहित नागर ने कहा कि आज जिस प्रकार से तिगांव क्षेत्र के लोगों ने उनके प्रति प्यार व सम्मान दिखाया है उससे साफ है कि तिगांव की जनता लगभग एक लाख वोटों के अंतर से कांग्रेस को जिताने वाली है, क्योंकि यह चुनाव तिगांव क्षेत्र की दशा और दिशा बदलने का चुनाव है और पिछले 10 सालों में हमारे तिगांव क्षेत्र की जो दुर्गति हुई है, वह किसी से छिपी नहीं है। भाजपा के राज में चारों ओर भ्रष्टाचार छाया रहा वहीं जाति. धर्म वर्ग विशेष की बात कर जुमलेबाजी में लोगों की भावनाओं से खेल आपसी भाईचारे को बिगाडा गया है। इसलिए अब समय आ गया है, एक युवा को चुनकर विधानसभा में भेजें ताकि तिगांव क्षेत्र के नागरिकों के विकास के सपनों को पूरा किया जा सके। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बन रही है और कांग्रेस सरकार ही क्षेत्र का विकास कर सकती है।
उन्होंने लोगोंं से वादा किया कि मुझे दिया गया एक एक वोट आपके क्षेत्र की खुशहाली व 36 बिरादरी व हर वर्ग के भाईचारे में सहायक होगा।

Advertisement

Advertisement