मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

रोहतक में कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशियों ने किया नामांकन

10:16 AM Sep 12, 2024 IST
गढ़ी-सांपला-किलोई से नामाकंन करते पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा। -निस

रोहतक, 11 सितंबर (निस)
विधानसभा चुनाव के नामांकन के लिए एक दिन शेष रह गया है। ऐसे में बुधवार को कांग्रेस, भाजपा के उम्मीदवारों ने शक्ति प्रदर्शन कर नामाकंन-पत्र दाखिल किए। गढ़ी-सांपला-किलोई से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने सर्वप्रथम रोहतक स्थित डीपार्क आवास पर परिवार व कार्यकर्ताओं के साथ हवन किया और इसके बाद सांपला में जनसभा का आयोजन कर शक्ति प्रदर्शन कर नामाकंन पत्र दाखिल किया। रोहतक से कांग्रेस के भारत भूषण बतरा, कलानौर से शंकुतला खटक व महम से बलराम दांगी ने पर्चा भरा। कांग्रेस उम्मीदवारों के नामाकंन पत्र दाखिल करवाने में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा व कांग्रेस नेता शामिल रहे। कलानौर से भाजपा प्रत्याशी रेणु डाबला के मौके पर मुख्यमंत्री नायाब सैनी व पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पहुंचे। बुधवार को पूरा दिन शहर में जाम की स्थिति बनी रही। पुलिस ने रूट डायवर्ट कर यातायात सुचारू रखा।

Advertisement

भाजपा ने रोहतक की अनदेखी की : बीबी बतरा

रोहतक से कांग्रेस उम्मीदवार भारत भूषण बतरा ने नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि दस साल सता में रहने के बावजूद भाजपा ने प्रदेश की ही नहीं, बल्कि रोहतक शहर की पूरी तरह से अनदेखी की है। आज हर वर्ग सरकार की जनविरोधी नीतियों से परेशान है और पूरी तरह से बदलाव का मन बना लिया है।

हर व्यक्ति तक योजनाओं का पहुंचाया लाभः रेणु डाबला

कलानौर से भाजपा उम्मीदवार रेणु डाबला ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश सरकार की नीतियों से आज हर वर्ग खुश है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनहित में अनेक योजनाएं लागू ही नहीं की, बल्कि पंक्ति में खड़े अंतिम
व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाया है।

Advertisement

Advertisement