For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रोहतक से आज एकजुटता का संदेश देंगे कांग्रेस, आप

08:53 AM Mar 28, 2024 IST
रोहतक से आज एकजुटता का संदेश देंगे कांग्रेस  आप
Advertisement

रोहतक, 27 मार्च (हप्र)
लोकसभा चुनाव में समझौता होने के बाद बृहस्पतिवार को पहली बार आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और सीपीआईएम एक मंच पर दिखाई देंगे। इंडिया गठबंधन 28 मार्च को रोहतक पुराना बस स्टैंड के कम्युनिटी सेंटर में संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन कर एकजुटता का संदेश देगा। संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रमुख तौर पर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता व सीपीआईएम नेता सुरेंद्र सिंह, जगमती सांगवान आदि कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह सचिव लवलीन टुटेजा लवली ने बताया कि लोकतंत्र बचाने और गठबंधन धर्म निभाने के लिए एकजुट होना जरूरी है। इसी के चलते पहला कार्यक्रम रोहतक से किया जाएगा। इसी के साथ चुनाव प्रचार का भी आगाज कर दिया जाएगा। इसके बाद अगली रैली कुरुक्षेत्र में भी की जाएगी।
लवली ने बताया कि कार्यकर्ता सम्मेलन में लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन किया जाएगा व आप संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में 31 मार्च की दिल्ली रैली को लेकर भी चर्चा की जाएगी।
कांग्रेस विधायक भारत भूषण बतरा ने बताया कि इस संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन से कांग्रेस और आप एक मंच पर रोहतक से एकजुटता का संदेश देंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×