मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शिवांश राठी, अभिलाष सुंदरम का अभिनंदन

07:39 AM Apr 19, 2024 IST
बहादुरगढ़ में बृहस्पतिवार को शिवांश राठी, अभिलाष सुंदरम का अभिनंदन करते सतीश नम्बरदार, चेयरपर्सन सरोज राठी व अन्य।
Advertisement

बहादुरगढ़, 18 अप्रैल (निस)
यूपीएससी की परीक्षा में 63वां रैंक हासिल करने वाले शिवांश राठी व 421वां रैंक हासिल करने वाले अभिलाष सुंदरम का नगर परिषद चेयरपर्सन सरोज राठी, पूर्व विधायक नरेश कौशिक, वाइस चेयरमैन पालेराम शर्मा, वरिष्ठ नेता शतीश नम्बरदार, रमेश राठी, तेजपाल राठी, एडवोकेट गौरव राठी, विक्की राठी, पार्षद प्रवीण सोनू, पार्षद प्रतिनिधि पवन रोहिल्ला, पवन छिल्लर ने अभिनंदन किया। वरिष्ठ भाजपा नेता सतीश नंबरदार ने फूलों का बुक्के भेंट कर शिवांश राठी व अभिलाष सुंदरम काे सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि दोनों मेधावियों ने यूपीएससी परीक्षा पास कर बहादुरगढ़ क्षेत्र का गौरव पूरे देश में बढ़ाया है। सतीश नम्बरदार ने शिवांश राठी के पिता रविंद्र राठी व अभिलाष सुंदरम के पिता श्याम का भी सम्मान किया। पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि यह हम सबके लिए खुशी की बात है कि हर वर्ष यूपीएससी परीक्षा के परिणाम में बहादुरगढ़ क्षेत्र के बच्चे निरंतर अपनी सफलता का परचम लहरा रहे हैं। नगर परिषद चेयरपर्सन सरोज राठी ने शिवांश राठी व अभिलाष सुंदरम का स्वागत व सम्मान करते कहा कि एक अधिकारी के रूप में आप कमजोर वर्ग के लोगों की समस्याओं का विशेष रूप से समाधान करने का कार्य जरूर करना। इस अवसर पर प्रवीण सिंगला, पवन रोहिल्ला, चौधरी रामेहर, दर्शन सैनी, सुरेंद्र दलाल, मनोज राठी, नरेन्द्र शर्मा, औमकार कुलासी, सुरेश शर्मा, जयभगवान नम्बरदार, संजय परनाला, जिन्दर सहित गणमान्य लोगों ने भी दोनों सफल अभ्यार्थियों का अभिनंदन किया।

457वीं रैंक प्राप्त करने पर शिवम का सम्मान

रेवाड़ी के राव बहादुर सिंह विद्यालय में बृहस्पतिवार को शिवम व उसके माता-पिता को सम्मानित करते स्कूल निदेशक शिव कृष्ण यादव। -हप्र

रेवाड़ी, 18 अप्रैल (हप्र)
राव बहादुर सिंह वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में बृहस्पतिवार को संघ लोक सेवा आयोग में 457वीं रैंक लेकर वरीयता प्राप्त करने वाले पूर्व छात्र शिवम यादव के सम्मान में समारोह आयोजित किया गया। प्रधानाचार्या सुशीला यादव ने शिवम यादव, पिता हरदयाल सिंह व माता कमलेश यादव का पगड़ी व फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया गया। अध्यक्षता स्कूल निदेशक शिव कृष्ण यादव ने की। उन्होंने कहा कि शिवम यादव यहां विद्यार्थी थे, उनकी माता कमलेश यादव अध्यापिका के तौर पर कार्यरत थी।
कमलेश यादव ने कहा कि विद्यार्थियों को अपने जीवन में किसी भी कार्य को कल पर नहीं छोड़ना चाहिए। उन्हें अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए एकाग्र होकर कार्य करना चाहिए। शिवम की बहन पूजा यादव ने बचपन की बातों को साझा कर बच्चों को खूब गुदगुदाया। प्रधानाचार्या सुशीला यादव ने भी शुभम को शुभकामनाएं दी। मंच संचालन प्राध्यापक डा. अंकुर खेर ने किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement