For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नवनियुक्त जजपा यूथ हलका थानेसर प्रधान विक्की नंदा का अभिनंदन

08:15 AM Sep 19, 2023 IST
नवनियुक्त जजपा यूथ हलका थानेसर प्रधान विक्की नंदा का अभिनंदन
कुरुक्षेत्र में जजपा थानेसर के नवनियुक्त प्रधान को उनके घर से पार्टी कार्यालय तक मोटरसाइकिल रैली के माध्यम से ले जाते हुए। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 18 सितंबर (हप्र)
जननायक जनता पार्टी के नवनियुक्त थानेसर यूथ हलका प्रधान विक्की नंदा का आज सेक्टर-3 स्थित पार्टी कार्यालय में भव्य स्वागत किया गया।
इस स्वागत समारोह में थानेसर हलका के 500 से अधिक पार्टी के बूथ योद्धा खुली जीप में नवनियुक्त प्रधान को उनके घर से पार्टी कार्यालय तक मोटरसाइकिल रैली के रूप में लेकर पहुंचे।
पार्टी कार्यालय पहुंचने पर नवनियुक्त थानेसर हलका प्रधान ने सबसे पहले पार्टी के सभी शीर्ष नेताओं का आभार प्रकट किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेताओं ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है, वे पूरी निष्ठा और लगन के साथ उस जिम्मेदारी को निभाएंगे। थानेसर हलके में अधिक से अधिक लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने का काम करेंगे।
इस मौके पर हरियाणा एग्रो के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ जजपा नेता कुलदीप सिंह मुल्तानी, जिला अध्यक्ष कुलदीप जखवाला, शहरी जिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधानसभा प्रत्याशी योगेश शर्मा, जिला प्रवक्ता राजेश पायलट, जोगध्यान, जसबीर पंजेटा, शेर सिंह ढांडा, सैनिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजेंद्र शर्मा, सुरेश, वीरेंद्र, देवेंद्र राणा आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×