For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

किरण चौधरी के आवास पर दहाड़े कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज

10:30 AM Jul 24, 2024 IST
किरण चौधरी के आवास पर दहाड़े कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज
भिवानी में मंगलवार को विधायक किरण चौधरी के पीए को मांगपत्र सौंपते कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज संघ के सदस्य। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 23 जुलाई (हप्र)
करीब 20 साल से विभिन्न सरकारी सेवाओं में कार्यरत कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज अपनी मांगों को लेकर लगातार सरकार को अवगत करवा रहे हैं, लेकिन सरकार उनकी मांगों की लगातार अनदेखी कर रही है। इसके विरोध में अब कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज ने हरियाणा कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज संघ के बैनर तले अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान किया है। इस दौरान कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज ने सरकार को चेताने के लिए दो दिवसीय प्रदेश स्तरीय पड़ाव के तहत प्रदेश भर के जिला मुख्यालयों पर विधायकों व मंत्रियों को मांगपत्र सौंपे। दो दिवसीय पड़ाव के अंतिम दिन मंगलवार को कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज स्थानीय रोहतक गेट पर प्रदर्शन करते हुए विधायक किरण चौधरी के आवास पर पहुंचे तथा किरण चौधरी के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम मांगपत्र सौंपकर उनकी मांगें जल्द पूरी करने की मांग उठाई। किरण चौधरी की तरफ से उनके पीए दिलबाग ने मांगपत्र लिया।
इस मौके पर हरियाणा कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज संघ के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार, जिला मंत्री गुरदीप सिंह ने बताया कि कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज संघ डीआईटीएस का केंद्रीयकरण करते हुए बजट का प्रावधान, कर्मचारियों के पद सृजित, डीआईटीएस के आधीन कार्यरत कर्मचारियों को नियमित करने तथा तब तक 58 वर्ष की सेवा सुरक्षा दिए जाने, सभी डीआईटीएस कर्मचारियों को डीआईटीएस में शामिल किए जाने, समान काम-समान वेतन, डीआरडीए/रेडक्रॉस के समकक्ष डीआईटीएस के अधीन कार्यरत कर्मचारियों को लाभ प्रदान किए जाने की मांग का रहा है।
इस मौके पर भारतीय मजदूर संघ के प्रांत मंत्री हवासिंह तंवर एवं जिला मंत्री पवन कौशिक ने कहा कि कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज का प्रतिनिधिमंडल अपनी मांगों को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से मिला था। उस दौरान मुख्यमंत्री ने स्वयं उच्च अधिकारियों को तुरंत समाधान करने के निर्देश दिए थे, लेकिन मुख्यमंत्री के आदेशों को भी उच्च अधिकारी नजरअंदाज कर रहे हैं।
इस अवसर पर प्रदेश संगठन मंत्री हवासिंह तंवर, प्रदेश महामंत्री सुशील बिश्नोई, जिला कार्यकारी अध्यक्ष पवन कौशिक, जिला महामंत्री गुरदीप सिंह, विनोद ढाणा, मनोज, इंदु, कृष्ण, अंकित, अनिल, संजय, भवानी, ललित सहित अन्य कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×