For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

छुट्टी वाले दिन कचरा न उठाने के लिए कंपनी पर ठोका जुर्माना

10:35 AM Jun 10, 2024 IST
छुट्टी वाले दिन कचरा न उठाने के लिए कंपनी पर ठोका जुर्माना
भिवानी में रविवार को कचरा उठाने वाली कंपनी के अधिकारियों को कूड़ा उठाने के निर्देश देते नप चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप सिंह। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 9 जून (हप्र)
रविवार को नगरपरिषद चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप सिंह ने शहर का निरीक्षण किया। शहर की सफाई व्यवस्था देखी। शहर में कई जगह कचरे के ढ़ेर लगे मिले। इस पर चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप सिंह ने कचरे उठाने वाली कंपनी पर जुर्माना ठोका है। साथ ही कंपनी को छुट्टी वाले दिन कचरा उठाने के निर्देश दिए हैं। नगर परिषद चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप सिंह पुराना शहर पहुंचे। वहांं पर अनेक जगहों पर कचरे के ढ़ेर लगे मिले। इस पर तत्काल कंपनी के अधिकारियों को कचरा न उठाने पर जवाब तलबी की। कई जगहों पर कचरे के ढ़ेर लगे होने के कारण कंपनी पर जुर्माना किया है।
बंद होंगे कचरा प्वाइंट
निरीक्षण के दौरान शहर में 20 जगहों पर अवध कचरा प्वाइंट मिले। उनमें से 6 कचरा प्वाइंट को पहले बंद किया गया था,लेकिन वे फिर से चालू कर लिए गए। उन सभी को बंद करवाया जायेगा। इन प्वॉइंट्स पर एक-एक कर्मचारी नियुक्त किया जाएगा। ताकि यहां पर कचरा डालने से रोका जा सके।
मिल रही थी शिकायत
नप चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप सिंह ने बताया कि कई दिनों से छुट्टी वाले दिन कचरा न उठाने की शिकायत मिल रही थी। चैकिंग में कचरा प्वाइंटस पर पाया गया जिसके चलते कंपनी पर जुर्माना किया है। नगर वासियों से भी अपील की है कि खुले में कचरा न फेंके।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×