For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस सरकार बनने पर कालोनियों का किया जायेगा भरपूर विकास : लखन सिंगला

10:48 AM Sep 25, 2024 IST
कांग्रेस सरकार बनने पर कालोनियों का किया जायेगा भरपूर विकास   लखन सिंगला
फरीदाबाद की बसेलवा कालोनी में मंगलवार को आयोजित सभा में मंचासीन कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला। साथ है पूर्व पार्षद अनिल शर्मा व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 24 सितंबर (हप्र)
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला का क्षेत्र की कालोनियों इंद्रा कालोनी, संत नगर, बसेलवा कालोनी, पदम नगर आदि में लोगों ने स्वागत किया और उन्हेें एकजुट होकर भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिलाया।
लोगों के मिले अपार जनसमर्थन से उत्साहित लखन सिंगला ने कहा कि पिछले कई दिनों से जिस प्रकार से उनकी सभाओं में लोगों का हजूम उमड़ रहा है, उससे स्पष्ट है कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा कालोनियों को बसाने का काम किया है, उनमें रहने वाले लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने की पहल की है, लेकिन भाजपा सरकार के पिछले दस सालों में कालोनियां विकास से महरूम रही।
सिंगला ने कहा कि अपने क्षेत्र की कालोनियों की दुर्दशा देखकर उनका दिल रोता है, ऐसी कोई कालोनी नहीं, जहां सीवरेज का गंदा पानी न भरा हो, कीचड़ न हो, गंदगी न हो, पीने के पानी की कमी न हो, बिजली की अस्त-व्यस्त तारें न हो, बरसातों में तो इन कालोनियों में दो से चार फुट तक पानी भर जाता और लोगों के घरों तक पहुंच जाता है, जिससे उनका जन जीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो जाता था, लेकिन किसी भी भाजपा जनप्रतिनिधि ने इन लोगों की सुध नहीं ली। हमेशा इन्हें वोट बैंक के रुप में इस्तेमाल किया, लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि अगर आपने आर्शीवाद दिया तो कालोनियों में लोगों को मौलिक सुविधाएं उपलब्ध करवाना मेरी प्राथमिकता रहेगी और यहां रहने वाले गरीब लोगों को कांग्रेस सरकार बनने पर रोजगार दिया जाएगा ताकि इन लोगों को भी उन्नत समाज की धारा से जोड़ा जा सके। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह भाजपाइयों के झूठे प्रलोभनो में न आएं और हरियाणा में बन रही कांग्रेस सरकार को अपना समर्थन देकर मजबूत सरकार चुनने का काम करे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement