For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

उचाना में सीएम की रैली आज, भाजपा झोंकेगी सारी ताकत

07:33 AM Oct 03, 2024 IST
उचाना में सीएम की रैली आज  भाजपा झोंकेगी सारी ताकत
उचाना के डाहौला गांव में बुधवार को भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र अत्री के पक्ष में आयोजित बीसी सम्मेलन में उमड़ी भीड़ और पहुंचे नेता। -हप्र
Advertisement

उचाना(जींद), 2 अक्तूबर(हप्र)
उचाना के चुनावी संग्राम में भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र अत्री को मजबूती देने के लिए भाजपा बृहस्पतिवार को सारी ताकत लगाकर जन आशीर्वाद रैली करेगी। उचाना की कपास मंडी में होने वाली रैली को सीएम नायब सैनी, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ोली, पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई, पूर्व सांसद अशोक तंवर भी संबोधित करेंगे।
देवेंद्र अत्री के लिए बड़ोली, विप्लव देव ने मांगे वोट : उचाना से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र अत्री के लिए बुधवार को डाहोला गांव में बीसी सम्मेलन में प्रदेश सहप्रभारी विप्लव देव, प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ोली पहुंचे। दोनों नेताओं ने भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि जो उचाना का माहौल नजर आ रहा है, उससे उचाना में भाजपा की बड़ी जीत तय है। देवेंद्र अत्री ने कहा कि जो परिवार आज चुनाव में भाजपा में कमी निकाल रहा है, वह स्वार्थी है। इस परिवार ने अपनी 52 साल की राजनीति में उचाना के लिए कुछ नहीं किया। यहां के मतदाताओं ने इस परिवार का साथ दिया, लेकिन जीतने के बाद चंडीगढ़, दिल्ली से ये राजनीति करते रहे। इस बार वोट की चोट मतदाता बड़े परिवारों के राजकुमारों को मारेंगे। मतदाताओं को तय करना है कि उन्हें अपने युवाओं के भविष्य को बनाने वाली सरकार को चुनना है या फिर युवाओं के भविष्य को अंधकारमय करने वालों को चुनना है। युवाओं को पढ़ाई के बूते पर बिना पर्ची-बिना खर्ची नौकरी भाजपा ने दी है। भाजपा के सत्ता में आने से पहले युवाओं को सिफारिशों, रुपए के बूते पर नौकरी मिलती थी। नौकरियों में भाई-भतीजावाद चलता था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement