मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सीएम की चुनावी घोषणाओं का बस्ता गायब

10:27 AM Aug 25, 2024 IST
बेरी में शनिवार को कांग्रेस की हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा में पूर्व स्पीकर डाॅ. रघुबीर सिंह कादियान, पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा व अन्य। -हप्र

झज्जर, 24 अगस्त (हप्र)
पूर्व स्पीकर डाॅ. रघुबीर सिंह कादियान ने भाजपा और उसके नेताओं के साथ-साथ सीएम नायब सैनी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नायब सैनी आचार संहिता लगने से पहले चुनावी घोषणाओं का बस्ता लेकर हरियाणाभर में घूम रहे थे लेकिन जैसे ही चुनाव आयोग ने हरियाणा के विस चुनावों की घोषणा की मुख्यमंत्री नायब सैनी की चुनावी घोषणाओं का बस्ता गायब हो गया। डाॅ. कादियान शनिवार को बेरी विस में निकाली गई हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अचानक हुई चुनावी घोषणा से सीएम नायब सैनी पशाेपेश में हैं और उन्हें चुनाव लड़ने के लिए सुरक्षित सीट ही नहीं मिल पा रही है। कांग्रेस की यह हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा बेरी की अनाजमंडी से शुरू हुई और शहरभर में घूमते हुए हर्बल पार्क के पास आकर सम्पन्न हुई। यात्रा में उमड़ी भीड़ को देखकर डाॅ. कादियान गदगद नजर आए।
यात्रा में कांग्रेस के बेरी हलके के कन्वीनर और पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा, हरियाणा स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी संगठन के झज्जर जिलाध्यक्ष रवि कादियान, अमरजीत अहलावत, विजय अहलावत, जसबीर अहलावत, गब्बर अहलावत, बरहाणा के पूर्व सरपंच जयपान सिंह और जयबीर फौजी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement