मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सीएम ने शपथ लेते ही राहत देने वाले फैसले लिये : लक्ष्मण यादव

11:09 AM Oct 19, 2024 IST

रेवाड़ी, 18 अक्तूबर (हप्र)
रेवाड़ी से नवनिर्वाचित भाजपा विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शपथ ग्रहण करते ही प्रदेशवासियों को राहत देने के लिए बड़े निर्णय लिए हैं। उन्होंने हरियाणा में एससी में वर्गीकरण के मामले में सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों को लागू करने का निर्णय लिया है, वहीं प्रदेश के 25 हजार युवाओं को बिना पर्ची-खर्ची के नौकरी देने का भी कार्य किया है। उन्होंने किडनी के गंभीर रोगियों को सभी सरकारी अस्पतालों में फ्री डायलिसिस की सुविधा दिए जाने की घोषणा पर मुख्यमंत्री का आभार जताया। गेहूं व सरसों समेत अन्य फसलों के एमएसपी में बढ़ोतरी किए जाने को किसानों के लिए दीवाली का बड़ा तोहफा बताते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्र सरकार का भी धन्यवाद किया है।
विधायक यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने किसानों की आय दोगुना किए जाने की दिशा में एक बड़ा कदम उठाते हुए गेहूं व सरसों सहित अन्य फसलों के समर्थन मूल्य में बढ़ोतरी करके ऐतिहासिक निर्णय लिया है। सरकार के इस कदम से गेहूं व सरसों की खेती करने वाले दक्षिण हरियाणा के किसानों को बड़ा लाभ मिलेगा।

Advertisement

Advertisement