For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रदेश में विकास को तेज गति प्रदान करेंगे सीएम नायब सैनी

08:31 AM Oct 20, 2024 IST
प्रदेश में विकास को तेज गति प्रदान करेंगे सीएम नायब सैनी
नरवाना में शनिवार को पत्रकारों से बात करते कैबिनेट मंत्री कृष्ण बेदी और अन्य भाजपा कार्यकर्ता। -निस
Advertisement

नरवाना, 19 अक्तूबर (निस)
जनता ने हमें तीसरी बार मौका दिया है और यह हमारे लिए बहुत बड़ी चुनौती है, अब हमें पहले से अधिक मेहनत एवं लगन से कार्य करना होगा। जनता की अपेक्षा पर खरा उतरना किसी भी सरकार एवं संगठन के लिए चुनौती भरा रहा है। यह बात हलका विधायक एवं कैबिनेट मंत्री कृष्ण बेदी ने हरियल रेस्ट हाउस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही। कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार विधायक कृष्ण बेदी हरियल रेस्ट हाउस पहुंचे, जहां बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका फूल-मालाओं से स्वागत किया।
विधायक कृष्ण बेदी ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं एवं हलके की जनता का आभार व्यक्त किया और कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी के सुशासन में प्रदेश में विकास को तेज गति प्रदान की जाएगी। नरवाना विधानसभा की सभी समस्याओं पर अगले 2-3 दिनों से कार्य शुरू कर दिया जाएगा। पहली बार नरवाना विधानसभा के लोगों ने प्रदेश की सत्ता में भागीदारी की है। यहां की सभी समस्याओं को दूर एवं मांगों को पूरा किया जाने का प्रयास जारी है। कृष्ण बेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने प्रदेश की जनता से वादा किया था कि उनके शपथ लेने से पहले 24 हजार युवाओं की नियुक्ति कर दी जाएगी। इसके लिए वह मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का दिल से धन्यवाद करते है। नरवाना के जितने भी युवाओं की नौकरी लगी है उनके माता-पिता से अपील करते हुए विधायक कृष्ण बेदी ने कहा कि हरियल रेस्ट हाउस में उन्हें बुलाकर मिठाई खिलाई जाएगी। कृष्ण बेदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की ओर से अनूसूचित जाति के आरक्षण के फैसले को प्रदेश सरकार द्वारा लागू करने से हरियाणा में वंचित जातियों को भी आरक्षण का लाभ मिल सकेगा। अनूसूचित जाति में कई जातियों को आरक्षण का लाभ नहीं मिल पाने के कारण ही यह फैसला लागू करने का निर्णय लिया है।

Advertisement

इनकी रही मौजूदगी

मंडल प्रधान प्रमोद शर्मा, रिछपाल शर्मा, ओबीसी मोर्चा सुरेश पांचाल, पूर्व चेयरमैन प्रतिनिधि हंसराज समैण, पूर्व युवा मोर्चा उपाध्यक्ष अजय बंसल, एडवोकेट हिमांशु शर्मा, एडवोकेट विकास श्योकंद, मंडी प्रधान राजेश शर्मा, मनदीप चहल, दिनेश गोयल, धर्मबीर बाता, मोहनलाल गर्ग मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement