For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सीएम नायब सैनी ने पटका पहनाकर युवाओं को ज्वाइन करवायी भाजपा

08:27 AM Aug 20, 2024 IST
सीएम नायब सैनी ने पटका पहनाकर युवाओं को ज्वाइन करवायी भाजपा
चंडीगढ़ में सीएम आवास पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा में शामिल होने के बाद सीएम को शाल ओढ़ाकर सम्मानित करते गुरजीत इंसा। -निस

गुहला चीका, 19 अगस्त (निस )
गुहला चीका विधानसभा क्षेत्र से निरंतर अपने चुनाव प्रचार में जुटे युवा नेता गुरजीत इंसा आज भाजपा में शामिल हो गए। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने चंडीगढ़ स्थित अपने आवास पर गुरजीत इंसा व उनके साथियों को पटका पहना भाजपा में शामिल करवाया।
गुहला विधानसभा के संयोजक व वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश पिंटू के नेतृत्व में गुरजीत इंसा व उनके समर्थन सोमवार सुबह चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री के आवास पर पहुंचे थे जहां मुख्यमंत्री नायब सैनी ने उन्हें भाजपा में शामिल करवाया। गुरजीत इंसा ने विश्वास दिलाया कि वह भाजपा का सच्चा सिपाही बन पार्टी के लिए काम करेगा। गुहला विधानसभा संयोजक राजेश पिंटू ने कहा कि भाजपा का कुनबा निरंतर बढ़ रहा है। अलग अलग पार्टियों के नेता लगातार भाजपा में शामिल हो रहे हैं। पिंटू ने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार भी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।
इस मौके पर उनके साथ महेंद्र चीमा, सोनू कुमार, बीरजू कुमार, सोनी भागल, राम सिंह, िदलसेर चीका, गुरबक्स चीका, बंसी चीका, अशोक कुमार, कुलदीप इंसा, संजय, मदन इंसा, रघुबीर इंसा व मुकेश इंसा भी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×