For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सीएम नायब सैनी केवल घोषणा मंत्री, उन्हें नहीं कृषि का ज्ञान : दुष्यंत चौटाला

07:04 AM Aug 09, 2024 IST
सीएम नायब सैनी केवल घोषणा मंत्री  उन्हें नहीं कृषि का ज्ञान   दुष्यंत चौटाला
उचाना में बृहस्पतिवार को दौरे के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला। -हप्र
Advertisement

उचाना (जींद) 8 अगस्त (हप्र)
प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम और उचाना के जजपा विधायक दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा से राज्यसभा में कुश्ती खिलाड़ी विनेश फोगाट को भेजने की जोरदार वकालत की। उन्होंने कहा कि हरियाणा के सभी विधायकों को विनेश को राज्यसभा में भेजना चाहिए।
पूर्व मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बृहस्पतिवार को उचाना के मखंड,झील आदि गांवों के दौरे के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने सीएम नायब सैनी द्वारा बुधवार को जींद में तीज के मौके पर एक कार्यक्रम में 500 रुपए में गैस सिलेंडर दिए जाने के सवाल पर कहा कि सीएम यह बताएं कि इस घोषणा को कब से लागू कर रहे हैं। दुष्यंत ने यह भी कहा कि पूरे देश में भाजपा इसे लागू क्यों नहीं करती, जबकि केंद्र में भाजपा की सरकार है। सीएम नायब सैनी को लेकर दुष्यंत ने कहा कि घोषणाएं करने में नया सीएम कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। जिस प्रकार से पिछले चार महीनों की उनकी वर्किंग रही है, धरातल पर किसी चीज का सुधार नहीं हुआ मगर घोषणाओं की भरमार है।

‘मनोहर लाल के कामों पर नायब ले रहे यू -टर्न’

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पूर्व नायब सैनी के साथ उन्होंने काम नहीं किया है और न ही उन्होंने नायब को देखा है। नायब तो विधानसभा का सेशन भी नहीं बुला रहे। पता नहीं वह क्यों सेशन बुलाने में डर रहे हैं। पूर्व सीएम मनोहर लाल के किए कामों पर यू टर्न मारने का निर्णय शायद नायब सैनी ने ले लिया है। नायब ने 10 फसलों पर एमएसपी बढ़ाई है, जिनमें एक जूट की फसल है। हरियाणा में जूट की खेती होती ही नहीं। दूसरी नारियल की फसल है। नायब सैनी पहले ऐसे सीएम हैं, जिन्होंने हरियाणा की धरा पर नारियल बनाने की परियोजना बनाई। इससे साफ है कि सीएम सैनी को कृषि का पता ही नहीं है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×