मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सीएम मान को अस्पताल से छुट्टी, धान खरीद प्रबंधों का लिया जायजा

07:44 AM Sep 30, 2024 IST
रविवार को महत्वपूर्ण बैठक लेते पंजाब के सीएम भगवंत मान। - ट्रिन्यू

चंडीगढ़, 29 सितंबर (हप्र)
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान को रविवार दोपहर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वह बुधवार रात से मोहाली के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे। अस्पताल के निदेशक और हृदय रोग विभाग के प्रमुख ने बताया कि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य संबंधी सभी टेस्ट सामान्य पाए जाने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें छुट्टी देने का फैसला किया।
अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मान ने राज्य में धान खरीद प्रबंधों की समीक्षा के लिए बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने कहा कि एक अक्तूबर से शुरू हो रहे खरीफ मंडीकरण सीजन के दौरान धान की खरीद के लिए सभी प्रबंध कर लिए गए हैं। राज्य में 185 लाख मीट्रिक टन धान की खरीद का लक्ष्य है। मुख्यमंत्री ने किसानों को तुरंत भुगतान करने के निर्देश दिये।

Advertisement

‘मुख्यमंत्री को लेकर गलतफहमी फैला रहे कुछ लोग’

गुरमीत सिंह खुड्डियां

राज्य के कृषि मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां ने सोहाना के गुरुद्वारा सिंह शहीदां में माथा टेका। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री मान के ठीक होने के लिए गुरु चरणों में अरदास करने आए हैं। पत्रकारों ने जब उनसे मुख्यमंत्री बदलने की अटकलों के बारे में पूछा तो उन्होंने साफ कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, यह विपक्षी दलों की जनता के बीच गलतफहमी फैलाने की कोशिश है। पंजाब विधानसभा अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवां को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराने और मुख्यमंत्री नियुक्त करने की अफवाहों के बारे में खुड्डियां ने कहा कि अध्यक्ष संधवां खुद खंडन कर चुके हैं।

Advertisement
Advertisement