मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

14 महीने सलाहकारों की मानते रहे सीएम : जयराम ठाकुर

08:34 AM May 25, 2024 IST
Advertisement

मंडी, 24 मई (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने एक बार फिर प्रदेश की सुक्खू सरकार से सत्ता छिनने का दावा किया है। यह दावा जयराम ठाकुर ने मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत की चुनावी प्रचार के लिए पड्डल मैदान में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान किया है।
अपने संबोधन में जयराम ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं कि यह सरकार जाने वाली है। लेकिन उनके अनुसार यह सरकार सत्ता से जा चुकी है। जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू घेरते हुए कहा कि 14 महीने तक अपने सलाहकारों की मानते रहे। सुक्खू ने विधायकों की कोई बात नहीं सुनी और अपने विधायकों को लगातार जलील करते रहे। अपने आत्मसम्मान के लिए जब विधायक खड़े हुए तो सुक्खू को इसका नतीजा उन्हें राज्यसभा चुनाव में भुगतना पड़ा।
कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रत्याशी अभिषेक मनु सिंघवी न्यायालय में भगवान राम के अस्तित्व व राम मंदिर के विरोध में लड़ते रहे। भगवान राम ने कांग्रेस का साथ दिया और कांग्रेस बहुमत होने के बाद के बाद भी हार गई। वहीं रैली के दौरान अपने संबोधन में भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने कहा कि अपनी मेहनत व योग्यता के दम पर उन्होंने पदमश्री सहित राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त किए हैं। हिमाचल की जनता के प्यार, विश्वास और उम्मीदों ने उन्हें यह मौका दिया है। जनता के इस विश्वास पर वे खरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगी और इस संसदीय क्षेत्र में उम्मीदों से ज्यादा जनता के
काम आएंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement