For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस की साफ लहर, 12 हजार वोटों से होगी जीत : चिरंजीव राव

07:17 AM Oct 08, 2024 IST
कांग्रेस की साफ लहर  12 हजार वोटों से होगी जीत   चिरंजीव राव
Advertisement

रेवाड़ी, 7 अक्तूबर (हप्र)
जीत-हार का गुणा-भाग करने के बाद अब चुनाव परिणाम को लेकर प्रत्याशियों की धड़कनें बढ़ गई हैं। रेवाड़ी हल्का से कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव को लग रहा है कि लोकसभा चुनावों की तुलना में विधानसभा चुनावों का परिदृश्य बदला हुआ है। इन चुनावों में कांग्रेस की लहर साफ दिखाई दे रही है। जिसका उन्हें भी पूरा लाभ मिल
रहा है। मॉडल टाउन स्थित निवास पर सोमवार को भी चिरंजीव राव के पास कार्यकर्ताओं का आवागमन बना रहा। वे पूरे दिन कार्यकर्ताओं और परिवार के बीच रहे। वे अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नजर आये। बातचीत में उन्होंने कहा कि वे लगभग 12 हजार वोटों से जीत दर्ज करेंगे। जीत का गणित समझाते हुए चिरंजीव राव ने कहा कि पिछली बार जब वे विधायक चुने गए थे तो उन्हें हल्का से ग्रामीण क्षेत्र से 9 हजार मतों की लीड मिली थी, जो रेवाड़ी शहर में आकर घट गई और उन्हें 1300 वोटों से जीत मिली थी। इस बार पूरा नजारा बदला हुआ है। वे शहर व ग्रामीण दोनों क्षेत्रों से जीत दर्ज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार कुल 2.53 लाख मतदाताओं में से 1.70 लाख ने वोट डाला है। उन्होंने कहा कि उनके मुकाबले में भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव, आम आदमी पार्टी प्रत्याशी सतीश यादव व निर्दलीय प्रशांत यादव सन्नी मैदान में हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी के बाहरी होने के कारण लोगों ने उन्हें कम स्वीकार किया। जबकि अन्य प्रत्याशी उन्हें कम बल्कि भाजपा प्रत्याशी को ज्यादा नुकसान पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके पिता व पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने लगातार 6 बार विधायक बनने का रिकार्ड बनाया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement