मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पेशी से वापस आ रहे गुटों में झड़प, चली गोलियां

07:34 AM Oct 04, 2024 IST

बरनाला, 3 अक्तूबर (निस)
बृहस्पतिवार को बठिंडा-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर 2 गुटों में हंडियाया-कैंचियां में झड़प हो गई। लोगों के मुताबिक दोनों पक्षों में फायरिंग भी हुई है। इस संबंधी जानकारी देते हुए डीएसपी सतबीर बैंस ने बताया कि आरोपी बरनाला कोर्ट में पेशी से वापस आ रहे थे। इस दौरान दोनों में झड़प हो गई। उन्होंने कहा कि मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इस दौरान फायरिंग भी हुई है। हालांकि कोई जख्मी हुआ है इस बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि सभी आरोपी एक ही केस में पेशी से वापस आ रहे थे कि रास्ते में उनकी आपस में झड़प हो गई। उन्होंने बताया कि मौके पर एसएचओ सिटी टू गुरमेल सिंह, सीईए टीम, चौकी इंचार्ज हंडियाया तरसेस सिंह पहुंचे । फिलहाल 2 लोगों को राउंडअप किया है। बाकी आरोपी इधर उधर छुप गए हैं जिनकी तलाश जारी है।
पुलिस केस की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि सभी आरोपी छोटे-मोटे अपराधी हैं जिन पर लूट, चोरी के केस दर्ज हैं। कोई बड़ा क्रिमिनल नहीं है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों पक्षों के लोगों के पास तेजधार हथियार थे और उन्होंने एक दूसरे पर हमला कर दिया। मौके से पुलिस को एक दिल्ली नंबर की टूटी हुई गाड़ी भी मिली है। पुलिस के पहुंचने से पहले सभी आरोपी फरार हो गए थे। लोगों ने बताया कि कुछ लोग घायलों को एक गाड़ी में बैठाकर ले गए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Advertisement

Advertisement