For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

देश की मजबूती के लिए भाजपा को चुनें : रणजीत

09:51 AM Apr 18, 2024 IST
देश की मजबूती के लिए भाजपा को चुनें   रणजीत
हिसार में बुधवार को रणजीत चौटाला, सावित्री जिंदल का स्वागत करती स्नेहलता निंबल व उनके समर्थक। -हप्र
Advertisement

हिसार, 17 अप्रैल (हप्र)
हिसार लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह चौटाला ने शहर की जनता से अपील की कि वह देश की मजबूती व नागरिकों के लिए मूलभूत सुविधाएं पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध करवाने के  लिए भाजपा काे चुनें। उन्होंने कहा कि भाजपा के अलावा कोई पार्टी ऐसी नहीं है, जिसकी सोच देश हित की हो।
रणजीत चौटाला शहर के विद्युत नगर में आयोजित सभा में क्षेत्रवासियों से वोटों की अपील कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 वर्षों में किस तरह देश का कायापलट किया यह सबके सामने है। यदि हम चाहते हैं कि देश उन्नति करे और नागरिकों को पर्याप्त मात्रा में मूलभूत सुविधाएं मिलें तो हमें ऐसी पार्टी का चयन करना होगा जो ऐसा करने की क्षमता रखती है। उन्होंने कहा कि हिसार लोकसभा क्षेत्र उनका घर व परिवार है और विश्वास दिलाते हैं कि जीत के बाद घर परिवार की सुख-सुविधाओं में कमी नहीं आने देंगे और यदि कोई समस्याएं हैं तो उनका प्राथमिकता से निपटारा किया जाएगा।
सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार देश को विकासशील से विकसित देशों की श्रेणी में खड़ा करने का प्रयास कर रही है। हमें भरोसा है कि तीसरी बार सरकार बनाकर हम देश को विकसित बनाने में अपना सहयोग देंगे।
भाजपा लोकसभा मीडिया प्रभारी राजेंद्र सपड़ा ने बताया कि इस मौके पर पूर्व मेयर शंकुतला राजलीवाला, जगदीश जिंदल, ललित शर्मा, वेद रावल, संजीव रेवड़ी, अरुण दत्त शर्मा, महेंद्र सिंह पानू, ओमप्रकाश बजाज, संदीप यादव, पार्षद जगमोहन मित्तल, प्रवीण जैन सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति व क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×