For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चिरंजीव दूसरी बार शानदार जीत दर्ज कर पहुंचेंगे विधानसभा : कै. अजय

08:19 AM Oct 07, 2024 IST
चिरंजीव दूसरी बार शानदार जीत दर्ज कर पहुंचेंगे विधानसभा   कै  अजय
रेवाड़ी में रविवार को कार्यकर्ताओं से रूबरू होते कै. अजय सिंह व चिरंजीव राव। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 6 अक्तूबर (हप्र)
जीत की उम्मीदों से लबरेज रेवाड़ी हलका से कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव व पूर्व मंत्री कै. अजय सिंह यादव रविवार को अपने मॉडल टाउन स्थित निवास पर कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। बूथों से पहुंचे एजेंटों ने उनको माहौल की जानकारी दी।
कै. अजय सिंह ने कहा कि रेवाड़ी हलका के एक-एक बूथ की मिल रही रिपोर्ट से साफ संकेत मिल रहे हैं कि हम रेवाड़ी के शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में भारी बढ़त ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग ये कयास लगा रहे थे कि वोट कटुआ प्रत्याशियों से चिरंजीव राव को नुकसान होगा, वह सब मिथक साबित होगा। उन्होंने कहा कि जनता जब ठान लेती है तो उसके निर्णय के आगे कोई टिक नहीं सकता। हलका की जनता ने विपरित परिस्थितियों में 2019 में चिरंजीव राव को विधायक चुना था। इस बार तो पूरे प्रदेश में भाजपा विरोधी व कांग्रेस के पक्ष में लहर चल रही है। ऐसी स्थिति में चिरंजीव दूसरी बार शानदार जीत दर्ज कर विधानसभा में पहुंचेंगे।
चिरंजीव राव ने कहा कि उनके प्रति नकारात्मक चुनाव प्रचार के बावजूद जनता ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया है। वे उन विधायकों में नहीं, जो जीत कर घर बैठ जाते हैं और जनता से दूर हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि वे पिछले 5 साल जनता के बीच रहें और उनके सुख-दुख में शामिल रहे। उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें दोबारा विधायक चुना तो वे रेवाड़ी के विकास व समस्याओं के निदान में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement