मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

संस्कारम स्कूल में बच्चों ने दी सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति

07:45 AM Aug 17, 2024 IST
झज्जर के संस्कारम स्कूल में स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान स्कूली बच्चों को प्रोत्साहित करते मुख्यातिथि डा.जेनिस दरबारी व अन्य। -निस

झज्जर, 16 अगस्त (हप्र)
संस्कारम स्कूल में स्वतंत्रता दिवस बड़े उत्साह और देशभक्ति के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में मांटेनेग्रो की राजदूत डा. जेनिस दरबारी, संस्कारम ग्रुप ऑफ स्कूल्स के मुख्य अध्यक्ष डॉ. महिपाल, जनाब फखरुद्दीन (एडीएसजे), मंजीत सिंह बल्हारा(एईसी), कर्नल योगेंद्र सिंह व उदित आर्य (सीएसएस), उपस्थित रहे। कार्यक्रम में ध्वजारोहण के बाद नन्हे-मुन्ने छात्रों ने स्वतंत्रता सेनानियों के परिधानों में सुसज्जित होकर मनमोहक प्रस्तुतियां दी। संस्कारम ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. महिपाल ने सभी लोगो को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने इस मौके पर बच्चों को संदेश भी दिया। उन्होंने कहा कि यह दिन भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों के सदियों के संघर्ष बलिदान और दृढ संकल्प का प्रतीक है, जिन्होंने देश की आजादी के लिए अथक प्रयास किए। इस दौरान स्कूल के मेधावी छात्रों को सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम में डा. जेनिस दरबारी ने देशभक्ति के गीतों पर बच्चों द्वारा पेश कोरियोग्राफी की तारीफ करते हुए उन्हें देश के प्रति हर परिस्थिति में सदैव ईमानदार बने रहने एवं समाज हित में काम करने के लिए प्रेरित किया। एडिशनल डिस्ट्रिक्ट सेशन जज फकरुद्दीन ने आजादी पाने में दी गई कुर्बानियों और बलिदानों को जाया न जाने देने का आह्वान किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement