मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बाल सेवा आश्रम के गेट पर बच्चों ने किया प्रदर्शनप्रताड़ना का आरोप

08:50 AM Mar 28, 2024 IST
भिवानी के बाल सेवा आश्रम के बाहर प्रदर्शन करते बच्चे। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 27 मार्च (हप्र)
बाल सेवा आश्रम में बच्चों ने प्रताड़ना के चलते आश्रम के मुख्य द्वार के समक्ष बैठकर प्रदर्शन किया। इस दौरान घटना की सुगबुगाहट सुनकर शहर के गणमान्य व्यक्ति पहुंचे और प्रबंधकों को बाहर करने की मांग की। सूचना पाकर सीडीपीओ भी मौके पर पहुंची ओर आश्रम के प्रधान को बुलाने का प्रयास किया, लेकिन घंटों बीत जाने के बाद भी प्रधान नहीं पहुंचे।
व्यस्त होने का हवाला देते हुए सी.डब्ल्यू.सी. सदस्य ने कहा कि बच्चों को किसी प्रकार को परेशानी नहीं होने दी जाएगी तथा कहीं नहीं भेजा जाएगा।
प्रबंधकों की माने तो बाल सेवा आश्रम का लाइसेंस रिन्यू नहीं है इसी एवज में आश्रम की जगह कन्या गुरुकुल बनाने की तैयारी कर उन्हें करनाल के आश्रम में शिफ्ट किया जाना था, लेकिन बच्चों ने जमकर प्रदर्शन किया। वहीं घटना की सूचना पाकर विधायक भी पहुंचे और लाइसेंस रिन्यू करवाकर बच्चों को यहीं रखे जाने की बात कही। इसके साथ ही गुरुकुल का लाभ इन बच्चों को देने की बात कही।
मौके पर पहुंचे एस.डी.एम. ने दुर्व्यवहार के मामले को लेकर कहा कि इसकी निष्पक्ष जांच की जाएगी किसी बच्चे को परेशानी नहीं आने दी जाएगी और दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement