मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कार की चपेट में आकर बच्चे की मौत

08:13 AM Oct 23, 2023 IST

कैथल, 22 अक्तूबर (हप्र)
जिले के गांव जटहेड़ी के पास कार की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौप दिया।
इस संबंध में पूंडरी पुलिस को दी शिकायत में पाई के सूबे सिंह ने बताया कि 21 अक्तूबर को वे अपनी गाड़ी में परिवार के सदस्यों के साथ फतेहपर पूंडरी माता के दर्शन के लिए गए थे। जब दर्शन करने के बाद अपने गांव वापस जा रहे थे तो गांव जटहेड़ी से थोडा आगे पहुंचे तो गाड़ी पानी पीने के लिए दोपहर करीब एक बजे रोक दी। इसी बीच उसका बेटा प्रिंस शौच करने के लिए सड़क के उस पार चला गया। जब वह सडक क्रॉस करके वापस हमारी तरफ आ रहा था तो उसी समय गांव पाई की तरफ से एक सफेद रंग की गाड़ी आई और उसने उसके लडक़े को सीधी टक्कर मार दी। प्रिंस सड़क पर गिर गया। गाड़ी वाला भी वहां रुक गया। चालक ने अपना नाम राजेन्द्र बताया। जैसे ही वहा भीड़ जुटने लगी तो चालक गाड़ी लेकर भाग गया। प्रिंस को गुरुनानक हस्पताल पूंडरी मे ले गये जहा इलाज के दौरान प्रिंस ने दम तोड़ दिया। एसआई रामपाल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement