For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री की पत्नी सुमन सैनी ने महिलाओं को भेंट की तीज की कोथली

07:22 AM Aug 06, 2024 IST
मुख्यमंत्री की पत्नी सुमन सैनी ने महिलाओं को भेंट की तीज की कोथली
नारायणगढ़ में सोमवार को हरियाली तीज पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री की पत्नी सुमन सैनी बतौर मुख्यतिथि शिरकत करती हुईं। -निस
Advertisement

नारायणगढ़, 5 अगस्त (निस)
भाजपा महिला मोर्चा नारायणगढ़ द्वारा सोमवार को राजकीय महाविद्यालय में हरियाली तीज महोत्सव मनाया गया। तीज महोत्सव में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की पत्नी सुमन सैनी ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की और कार्यक्रम में मौजूद सभी महिलाओं को मुख्यमंत्री की ओर से तीज पर्व की कोथली एवं चुनरी उपहार स्वरूप भेंट की। सुमन सैनी ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपनी बहनों के लिए कोथली भेजी है।
उन्होंने कहा कि तीज त्यौहार हमारी सांस्कृतिक विरासत है, जिसे सहेज कर रखना हम सब की जिम्मेदारी है। तीज त्यौहार महिला सशक्तिकरण को बढावा देने में सहायक हैं, विशेषकर तीज पर्व महिलाओं का पर्व माना जाता है जिसे महिलाएं आपस में मिलजुल कर मनाती हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने महिलाओं को सशक्त करने के लिए बहुत योजनाएं चलाई हुई हैं और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा महिलाओं के सशक्तिकरण एवं आगे बढ़ाने के लिए अनेक कदम उठाये गए हैं। सुमन सैनी तथा महिला मोर्चा जिला प्रधान बीनू गर्ग को सम्मानित किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाली पीएम श्री राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नारायणगढ़ तथा श्रीमद् भगवद गीता सीनियर सेेंकेंडरी स्कूल नारायणगढ़ की छात्राओं को सीएम की ओर से सुमन सैनी ने 21 हजार रूपये की राशि देने की घोषणा की। सीएम की ओर से भेजी गई कोथली ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस कर्मचारियों व महिला पत्रकारों को भी भेंट की गई। कार्यक्रम में सीमा पसरीजा को भी सम्मानित किया गया जो 55 वर्ष की आयु में आईटीआई संस्थान से सिलाई कढ़ाई का कोर्स कर महिलाओं के लिए प्रेरणा बनीं। इस अवसर पर मनीषा सैनी, रेखा, जगदीप कौर, प्रीतपाल कौर मक्कड, मंजू कौशिक, पार्षद रानी धीमान, लक्ष्मी रामपुर, सपना, पार्षद सिम्पी गेरा, पार्षद परविन्द्र कौर, पार्षद पिंकी कांगड़ा, पार्षद जसवीन्द्र कौर, पार्षद सरोज शर्मा व प्रिया चानना सहित काफी संख्या में महिलाएं मौजूद रहीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×