For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अपराध रोकने के लिए ठोस कदम उठाएं मुख्यमंत्री : पवन बुवानीवाला

06:44 AM Jul 02, 2024 IST
अपराध रोकने के लिए ठोस कदम उठाएं मुख्यमंत्री   पवन बुवानीवाला
डॉ. पवन बुवानीवाला
Advertisement

भिवानी, 1 जुलाई (हप्र)
हरियाणा में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। हरियाणा में बदमाश अपराध करने के मामले में चुस्त व पुलिस अपराधियों को पकड़ने में सुस्त है और सरकार पूरी तरह से अपराधों पर अंकुश लगाने में नाकाम है, जिसके कारण अपराधी खुलेआम फायरिंग करके भाग जाते हैं और पुलिस प्रशासन आंख मूंद कर तमाशा देखती रहती है। जिसका जीता जागता उदाहरण अभी हिसार में एक के बाद एक तीन व्यापारियों के पास अपराधियों द्वारा मांगी गई करोड़ों रुपये की रंगदारी के मामले हैं। यह बात वरिष्ठ कांग्रेस नेता, हरियाणा व्यापार मंडल के प्रदेश महासचिव एवं चैम्बर ऑफ कॉमर्स के भिवानी प्रधान डॉ.पवन बुवानीवाला ने आज यहां कही। उन्होंने कहा कि हिसार, जींद, गोहाना में अपराधियों द्वारा पुलिस की नाक तले विभिन्न अपराधों को अंजाम दिया जा चुका है। गुंडागर्दी रोकने के लिए पहले की कांग्रेस सरकार की तरह इस सरकार को भी अपराधियों के प्रति कड़ा रुख अपनाने की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा अपराधियों को तुरंत पकड़ कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो हरियाणा व्यापार मंडल हरियाणा बंद का आह्वान करेगा। डॉ.पवन बुवानीवाला ने मुख्यमंत्री से प्रदेश में अपराध को रोकने के लिए ठोस कदम उठाए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आज जंगल राज कायम है अपराधी दुकानों पर दिन-दिहाड़े फायरिंग करके फिरौती व मंथली मांग रहे हैं। हरियाणा में ऐसा कोई दिन नहीं जाता जिस दिन मर्डर, लूटपाट, फिरौती की वारदात न होती हो।
उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में व्यापारी, उद्योगपति व आम जनता भय के साए में जी रहे हैं। डॉ.पवन बुवानीवाला ने कहा कि अपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने के लिए व्यापार मंडल कि राज्य स्तरीय मीटिंग बुलाकर आगामी रणनीति तैयार की जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×