मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मुख्यमंत्री सैनी ने दिया जनहितैषी होने का सबूत : अमित सैनी

08:32 AM Aug 11, 2024 IST
लाडवा में शनिवार को पत्रकारों से बातचीत करते समाजसेवी एवं भाजपा नेता अमित सैनी पौंकी। -निस

बाबैन, 10 अगस्त (निस)
समाजसेवी एवं भाजपा नेता अमित सैनी पौंकी ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने प्रदेश के हर वर्ग के लोगों की मांगों पूरा कर जनहितैषी होने का सबूत दिया है जिससे जनता भाजपा को प्रदेश में लगातार तीसरी बार विधानसभा चुनावों में जीत कर भारतीय जनता पार्टी को सत्ता सौंपने जा रही है। अमित सैनी लाडवा क्षेत्र के गांवों का दौरा करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा चुनावों में पूर्ण बहुमत लेकर जनता के उत्थान के लिए कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने बिना खर्ची पर्ची के युवाओं को मेरिट के आधार पर नौकरियां देने का काम किया है। किसानों के हितों को देखते हुए भाजपा सरकार ने 24 फसलों को एमएसपी पर खरीदने की गारंटी दी है जिससे किसान खुशहाल होगा। मुख्यमंत्री की घोषणाओं से किसानों, मजदूरों, व्यापारियों, कर्मचारियों व अन्य वर्गों को लाभ मिला है।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार गरीबो व दलितों लोगों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, जनधन योजना, उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत योजना, पीएम जीवन ज्योति बीमा योजना, अटल पेंशन योजना सहित अनेक योजनाओं के माध्यम से लाभ पहुंचा रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement