For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री नायब ने कैबिनेट सहित किये रामलला के दर्शन

07:07 AM Jun 25, 2024 IST
मुख्यमंत्री नायब ने कैबिनेट सहित किये रामलला के दर्शन
अयोध्या में सोमवार को श्री रामलला के दर्शन करने पहुंचे सीएम नायब सिंह सैनी। साथ हैं कैबिनेट सहयोगी व विधायक।
Advertisement

चंडीगढ़, 24 जून (ट्रिन्यू)
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने सोमवार को राज्य मंत्रिमंडल और विधायकों के साथ अयोध्या में श्री रामलला के दर्शन किए। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि श्री रामलला अयोध्या में विराजमान हुए हैं और हमें उनके दर्शन करने का मौका मिला है। यह हम सभी के लिए सौभाग्य की बात है। बड़ी संख्या में लोग रामलला के दर्शन करने अयोध्या जा रहे हैं।
नायब ने कहा कि हरियाणा में तीर्थ स्थलों का भ्रमण करने के इच्छुक लोगों के लिए प्रदेश सरकार ने मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना चलाई है। इसके तहत अब लोगों को तीर्थ स्थलों का भ्रमण करवाया जा रहा है। इसी कड़ी में सरकार ने श्रमिकों को भी मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना का लाभ देने का निर्णय लिया है और विभाग के अधिकारियों को इस संबंध में योजना बनाने के निर्देश दिए गए हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि धर्मक्षेत्र कुरुक्षेत्र के विकास पर लगभग 250 करोड़ रुपये की कई परियोजनाएं क्रियान्वित की जा रही हैं। इस मौके पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, कैबिनेट मंत्री कंवर पाल गुर्जर, मूलचंद शर्मा, जयप्रकाश दलाल, डॉ़ बनवारी लाल, डॉ़ कमल गुप्ता, हरियाणा विधानसभा उपाध्यक्ष रणबीर सिंह गंगवा, राज्य मंत्री सीमा त्रिखा, महिपाल ढांडा, डॉ़ अभय सिंह यादव, सुभाष सुधा, बिशम्बर वाल्मीकि, संजय सिंह सहित कई विधायक व मीडिया सचिव प्रवीण आत्रेय मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×