For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

केमिस्ट एसोसिएशन का असीम गोयल को समर्थन

08:05 AM Sep 26, 2024 IST
केमिस्ट एसोसिएशन का असीम गोयल को समर्थन
अम्बाला शहर में बुधवार को असीम गोयल का स्वागत करते केमिस्ट एसोसिएशन के सदस्य। -हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 25 सितंबर (हप्र)
अपने ही गढ़ अम्बाला शहर में भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल के चुनाव को उस समय बड़ी मजबूती मिली जब केमिस्ट एसोसिएशन, मिशन अस्पताल के निदेशक डॉ. सुनील सादिक सहित कई समाजसेवियों ने उन्हें अपना समर्थन देने की घोषणा कर दी। इसके साथ ही जजपा के कई नेता व कार्यकर्ताओं ने भी असीम गोयल का साथ देते हुए भाजपा ज्वाइन कर ली। बुधवार को अम्बाला शहर केमिस्ट एसोसिएशन ने सार्वजनिक कार्यक्रम का आयोजन कर भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल को समर्थन देने की घोषणा कर दी। एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र गर्ग बिट्टू के नेतृत्व में सभी केमिस्ट प्रतिनिधियों ने असीम गोयल का स्वागत किया और फिर उनके द्वारा पिछले 10 साल में करवाए गए विकास और जनहित के कार्यों को जारी रखने में लिए उन्हें समर्थन देने की घोषणा कर दी। असीम गायल ने केमिस्ट एसोसिएशन के सदस्यों को अपने परिवार का सदस्य बताते हुए आश्वासन दिया कि वे उन्हें किसी भी सूरत में निराश नहीं होने देंगे।
इससे पूर्व शहर के प्रतिष्ठित फिलाडेल्फिया मिशन अस्पताल के डायरेक्टर सुनील सादिक ने अपने और अपने अस्पताल के स्टाफ की तरफ से भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल को अपना समर्थन दिया। अस्पताल पहुंचने पर भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल का अस्पताल के डायरेक्टर सुनील सादिक व डॉक्टरों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

Advertisement

जजपा कार्यकर्ता व अन्य लोग भाजपा में शामिल

आज जजपा को उस वक्त झटका लगा जब सुल्लर गांव से पार्टी के कई कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए। इसके साथ ही अम्बाला शहर के वार्ड 5 से बलवंत और बलदेव नगर इलाके से मनीष वर्मा अपने साथियों सहित भाजपा में शामिल हुए। सभी लोगों का असीम गोयल ने पार्टी का पटका पहनाकर भारतीय जनता पार्टी में स्वागत किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement