मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विदेश भेजने के नाम पर 15 लाख की ठगी, 5 के खिलाफ केस दर्ज

06:50 AM Mar 29, 2024 IST
Advertisement

समालखा, 28 मार्च (निस)
विदेश भेजने के नाम पर गांव आट्टा के सरपंच के भतीजों से 15 लाख रुपए हड़प लिये। पुलिस ने आट्टा गांव के सरपंच दिलबाग सिंह के भतीजे गौरव के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।
आट्टा गांव के सरपंच दिलबाग सिंह के भतीजे गौरव ने बताया कि गांव के सुरेंद्र व उसके भाई बिजेंद्र के परिवार के साथ उनकी अच्छी जान-पहचान है। इसी तरह मेरे चचेरे भाई संदीप की सुरेंद्र के बेटे अजय व बिजेंद्र के लड़के कुलवंत के साथ दोस्ती है। बताया गया है कि अजय व कुलवंत अपनी बुआ के लड़के विजयपाल निवासी गांव घोघडीपुर (करनाल) के साथ मिलकर युवकों को विदेश भेजने का धंधा करते हैं। उन्होंने मुझे व मेरे चचेरे भाई संदीप को भी विदेश भेजने का भरोसा दिलाया। वह अपने चाचा सरपंच दिलबाग को साथ लेकर आरोपियों के घर गए।
विदेश भेजने के नाम पर उन्होंने अजय व कुलवंत, विजयपाल को संदीप ने 2 लाख रुपए का चेक दिया। इस तरह अलग-अलग समय पर उन्होंने 15 लाख रुपये ले लिये, लेकिन न तो उन्हें विदेश भेजा और न रुपये वापस किये। पुलिस ने गांव आट्टा निवासी सुरेंद्र व उसके लड़के अजय तथा बिजेंद्र व उसके लड़के कुलवंत, घोघडीपुर निवासी विजयपाल के खिलाफ मामला दर्ज किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement