मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Chandigarh News: चंडीगढ़ के सेक्टर 10 में घर में फेंका गया विस्फोटक, आलाधिकारी मौके पर पहुंचे

07:57 PM Sep 11, 2024 IST
चंडीगढ़ पुलिस के अधिकारी सेक्टर 10 के उस घर में पहुंचे जहां कथित तौर पर अज्ञात लोगों ने विस्फोटक पदार्थ फेंका। ट्रिब्यून फोटो

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस/एएनआई, चंडीगढ़ 11 सितंबर

Advertisement

Chandigarh News: शहर के सेक्टर 10 के पॉश इलाके में बुधवार शाम को ऑटो-रिक्शा में सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने एक घर पर विस्फोटक पदार्थ फेंक दिया। इससे हुए जोरदार धमाके के कारण खिड़कियों के शीशे टूट गए और काफी नुकसान हुआ। हालांकि हमले में कोई हताहत नहीं हुआ।


घटना बुधवार शाम को हुई। सूत्रों के अनुसार हमले में तीन संदिग्ध शामिल थे। इनमें से एक ने विस्फोटक फेंका, अन्य दो ऑटो-रिक्शा में ही बैठे रहे।

Advertisement


घटना के बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौके डीआईजी और एसएसपी सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंचे। एक फायर ब्रिगेड और राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) की एक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची। फिलहाल जांच चल रही है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।


चंडीगढ़ की एसएसपी कंवरदीप कौर ने कहा, "यहां एक छोटा प्रेशर ब्लास्ट हुआ है, जिसके कारण खिड़कियां और कुछ गमले क्षतिग्रस्त हो गए हैं। सीएफएसएल की टीम पहुंच गई है। सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं, जांच जारी है। शिकायतकर्ता ने कहा है कि दो संदिग्ध लोग एक ऑटो में आए और ग्रेनेड फेंका। शिकायतकर्ता ने उन्हें देखा। टीमें उनकी तलाश कर रही हैं। कुछ ब्लास्ट हुआ है, हम ब्लास्ट के कारणों की जांच कर रहे हैं।"

Advertisement