For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा नेता देवशाली का आरोप- विदेश में भारत व भारतीयता को बदनाम कर रहे राहुल गांधी

07:08 PM Sep 11, 2024 IST
भाजपा नेता देवशाली का आरोप  विदेश में भारत व भारतीयता को बदनाम कर रहे राहुल गांधी
Advertisement

चंडीगढ़, 11 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी के यूटी प्रदेश उपाध्यक्ष शक्ति प्रकाश देवशाली ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर विदेश में जाकर देश को बदनाम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि इसके लिए कांग्रेस पार्टी को देश से माफी मांगनी चाहिए।

देवशाली ने आरोप लगाया कि यह पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी ने विदेशी धरती पर जाकर भारत को नीचा दिखाने का प्रयास किया। इससे पूर्व भी चाहे मई 2022 में लंदन का सम्मलेन हो, अगस्त 2018 का इंग्लैंड और जर्मनी का दौरा रहा हो, मार्च 2018 में मलेशिया में भारतीय समुदाय के सदस्यों के साथ बातचीत हो, मार्च 2018 में सिंगापुर में ली कुआन यू स्कूल ऑफ पब्लिक पॉलिसी में पैनल चर्चा हो, जनवरी 2018 में बहरीन में एनआरआई का सम्मलेन हो या फिर कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय बर्कले में '70 साल का भारत' विषय पर बोलते हुए राहुल गांधी का बयान हो, उन्होंने सदैव भारत के विरुद्ध बयानबाजी कर देश को नीचा दिखाने और देश की छवि को क्षति पहुंचाने का कार्य किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: US में राहुल गांधी ने विदेश नीति से जुड़े मुद्दों पर मोदी सरकार के साथ होने का संकेत दिया

उन्होंने कहा कि विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत के नेता प्रतिपक्ष होने के बावजूद राहुल गांधी द्वारा दिये जा रहे ऐसे बयानों को अनसुना नहीं किया जा सकता। देवशाली ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल के बयान सत्ता प्राप्त न कर पाने की उनकी छटपटाहट दिखा रहे हैं। देश के चुनावों में बात-बात पर संविधान की दुहाई देने वाले संविधान की मूल भावना के विरुद्ध विदेशी धरती पर भारत और भारतीयता के खिलाफ बयान दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें; US में बोले राहुल गांधी- भारत में अब पटरी पर लौटने लगा लोकतंत्र

Advertisement
Tags :
Advertisement