For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन व मिर्जापुर के सरपंच समर्थकों सहित भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल

08:43 AM Aug 21, 2024 IST
कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन व मिर्जापुर के सरपंच समर्थकों सहित भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल
कुरुक्षेत्र में मंगलवार को कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन राजेश गुर्जर तथा मिर्जापुर के सरपंच सुशील बल्ली को कांग्रेस मे शामिल करवाते पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 20 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस को उस समय भारी सफलता मिली जब कुरुक्षेत्र केंद्रीय सहकारी बैंक के चेयरमैन एवं ज्योतिसर गांव के पूर्व सरपंच राजेश गुर्जर तथा मिर्जापुर गांव के मौजूदा सरपंच सुशील बल्ली ने समर्थकों सहित भाजपा को अलविदा कहकर पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थाम लिया। इसी के साथ-साथ थानेसर नगर परिषद के वार्ड 27 से पार्षद का चुनाव लड़ चुके प्रवीण शर्मा शांतिनगर, दयालपुर गांव के पूर्व सरपंच राजेश, महेंद्र दयालपुर ने समर्थकों दयालपुर निवासी जसविंद्र, कर्मसिंह, साहिल संजू शर्मा, गौरव शर्मा, सलिंद्र, विजय प्रधान, सुभाष संजीव कुमार, सुन्हेडी खालसा के सुरेंद्र कुमार तथा विकास नगर निवासी हवा सिंह ने भी कांग्रेस में आस्था जताते हुए भाजपा को अलविदा कह दिया। गांव ज्याेतिसर में राजेश गुर्जर द्वारा कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के अवसर पर आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान दिया जाता है। अरोड़ा का कार्यक्रम में पहुंचने पर ढोल-नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया गया।
अरोड़ा ने राजेश गुज्जर और सुशील बल्ली द्वारा समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल होने पर सभी का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। अरोड़ा ने कहा कि आज प्रदेश में बदलाव की लहर चल रही है। जनता ने भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से दुखी होकर कांग्रेस का सत्ता सौंपने का मन बना लिया है।
इस अवसर पर इंम्पु्रवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन जलेश शर्मा, प्रदेश कांग्रेस के संगठन सचिव सुभाष पाली, राकेश सैनी, पूर्व सरपंच प्रतिनिधि टेकचंद बारना, युवा नेता कुलदीप ढिल्लों, सुभाष पलवल, सुभाष मिर्जापुर ने भी कांग्रेस में शामिल होने वाले लोगों का स्वागत किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement