मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सीजीसी लांडरां कॉलेज के स्टूडेंट पर चाकू से हमला, हालत नाजुक; आरोपी गिरफ्तार

08:55 AM Sep 06, 2024 IST
हमले के आरोपी को अदालत ले जाते पुलिस अधिकारी। -हप्र

मोहाली, 5 सितंबर (हप्र)
सीजीसी लांडारां कॉलेज में एक युवक पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या का प्रयास किया गया। बताया जा रहा है कि घायल युवक होटल मैनेजमेंट का छात्र है। हमले में लुधियाना का रहने वाला मानव बुरी तरह घायल हुआ है। मानव की पसली के पास बगल में तेजधार चाकू से हमला किया गया। वह मोहाली के ग्रेशियन अस्प्ताल में भर्ती है। मानव के पिता दलीप चंद ने बताया कि कॉलेज कैंपस के अंदर ही उस पर एक युवक ने कातिलाना हमला किया है। हमलावर की पहचान तरूण निवासी रागो माजरा (पटियाला) के रूप में हुई है। हमले के बाद कॉलेज स्टॉफ ने ही घायल मानव को ग्रेशियन अस्पताल में भर्ती करवाया। मानव की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। वह वेंटीलेटर पर है। परिवार का कहना है कि उसे अभी होश नहीं आया है। इस मामले में सोहाना पुलिस ने मानव के पिता के बयानों पर हमलावर तरूण के खिलाफ बीएनएस की धारा 109, 115/3 (5) के तहत मामला दर्ज किया है। हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को मोहाली अदालत में पेश किया गया जहां अदालत ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।
मानव के पिता दलीप चंद ने बताया कि उनके बेटे ने डेढ़ महीने पहले उनके बेटे ने सीजीसी लांडरा कॉलेज में एडमीशन लिया था। दलीप चंद ने बताया कि मंगलवार दोपहर वह बाबा बालक नाथ जाने के लिए घर से निकलने लगे थे तभी करीब ढाई बजे उन्हें फोन आया कि उनके बेटे को चाकू लगा है और उसे अस्पताल रैफर किया जा रहा है। पिता दलीप चंद ने बताया कि जब वह अस्पताल पहुंचे तो उनका बेटा वेंटीलेटर पर था। बताया जा रहा है कॉलेज की किचन जहां स्टूडेंट्स को ट्रेनिंग दी जाती थी वहां मानव पर हमला हुआ है। हमले में इस्तेमाल चाकू भी वहीं से लिया गया था।

Advertisement

"तरूण का मानव से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। तरूण ने मानव को चाकू मारा है। वह अस्पताल में भर्ती है। तरूण को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।"
-जसप्रीत सिंह काहलों, एसएचओ थाना सोहाना

Advertisement
Advertisement