मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मेधावी विद्यार्थियों के सम्मान में समारोह आयोजित

06:48 AM Aug 26, 2024 IST
जीरकपुर के बलटाना स्थित जीपी पब्लिक स्कूल में रविवार को अायोजित मेधावी विद्यार्थी सम्मान समारोह में एक छात्रा को सम्मानित करतीं मुख्य अतिथि अनिता कटारिया।

चंडीगढ़, 25 अगस्त (ट्रिन्यू)
गढ़वाल सभा जीरकपुर, बलटाना, ढकोली की ओर से रविवार को मेधावी विद्यार्थियों के सम्मान में समारोह का आयोजन किया गया। यह समारोह बलटाना के वैशाली एन्कलेव स्थित जीपी पब्लिक स्कूल में आयोजित किया गया। समारोह की मुख्य अतिथि सोयल टू सोल एनजीओ की अध्यक्ष अनिता कटारिया थीं। कार्यक्रम की अध्यक्षता राष्ट्रपति सम्मान से सम्मानित व पंजाब विश्वविद्यालय से सेवानिवृत्त डा‍‍ॅ. जगदीश सेमवाल ने की।
विशिष्ट अतिथि के रूप में गढ़वाल सभा चंडीगढ़ के नवनिर्वाचित प्रधान शंकर सिंह पंवार, जीपी पब्लिक स्कूल के प्रबंधक रमेश रतूड़ी व बलूनी कार्गो के दीपक बलूनी मौजूद रहे। सभा की ओर से ट्राईसिटी के 10वीं व 12वीं कक्षा के उन मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया जिन्होंने सत्र 2023-24 में 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये थे। डॉ. जगदीश सेमवाल ने विद्यार्थियों व उपस्थित लोगों से अपने अनुभव साझा किये और बच्चों को पढ़ाई के लिए प्रेरित किया। मुख्य अतिथि अनिता कटारिया ने बच्चों को पर्यावरण के प्रति जागरूक किया।
सभा के प्रधान श्याम सिंह रावत ने मेहमानों, अभिभावकों व विद्यार्थियों का आभार व्यक्त किया। समारोह में जीपी पब्लिक स्कूल के बच्चों ने शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुति देकर सभी का मन मोह लिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement