For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जश्न ही जश्न... जोश ही जोश...

10:36 AM Oct 09, 2024 IST
जश्न ही जश्न    जोश ही जोश
रेवाड़ी में मंगलवार को विजय जुलूस में भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह का स्वागत करते लोग। -हप्र
Advertisement

अजय मल्होत्रा/हप्र
भिवानी, 8 अक्तूबर
भाजपा की जीत पर मंगलवार को स्थानीय तोशाम रोड स्थित जिला भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर एवं गुलाल उड़ाकर होली खेली। इस दौरान सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाते हुए बधाई दी तथा कहा कि जनता ने भाजपा व पूर्व मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की कार्यप्रणाली एवं विकास कार्यों पर मोहर लगाने का काम किया है।
इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष मुकेश गौड़ ने कहा कि भाजपा आमजन, गरीब की पार्टी है। भाजपा ने प्रदेश से पूंजीवाद, भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद खत्म करने का काम किया है और भाजपा की नीति एवं सोच को जनता भली प्रकार से समझ चुकी है, जिसका परिणाम जनता ने भिवानी जिला की तीन विधानसभा सीटों भिवानी, तोशाम व बवानीखेड़ा में भाजपा को बहुमत से जीत दिलाकर दिखा दिया है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं पूर्व मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने हमेशा किसान, मजदूर, कमेरे, व्यापारी सभी वर्गों के हित की सोच रखी है तथा जनता ने भी भाजपा के हित की सोच एवं कार्यप्रणाली पर मोहर लगाने का काम किया है। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष शंकर धूपड़ ने कहा कि लोगो ने भाजपा राज में हुए विकास पर मुहर लगाई है। उन्होंने कहा कि विकास की बदौलत ही भाजपा ने हरियाणा में जीत की हैट्रिक लगाई है।
इस अवसर पर जिला महामंत्री शिव कुमार पाराशर, हर्षवर्धन मान, मीना परमार, नरेश कुडल, राजेश धनखड़, रोमी खानक, बाबूलाल स्वामी, बिसंबर अरोड़ा, सुंदरपाल तंवर, महेंद्र यादव, राजेश जांगड़ा, नरेंद्र शर्मा, मुनीपाल, सरपंच उमेद, कुलदीप महला, मीनू यादव, राजेश सांकरोड़िया, मुकेश प्रजापति, सोनू सैनी, प्रेम वर्मा, शिवराज बागड़ी, विरेंद्र परमार, बिट्टू भाटिया, जिले सिंह, अजय कौशिक, हरिप्रकाश, अशोक बिढ़लान, रमेश टांक, चंदा गुप्ता, सुमन टांक, सरपंच संदीप, मनोज तिगड़ाना, रिंकू सरपंच, दीपक तवंर आदि मौजूद थे।

Advertisement

मंडी अटेली स्थित अनाज मंडी में मंगलवार को कुलदीप सरपंच के कार्यालय पर लड्डू बांटकर खुशियां मनाते समर्थक। -निस

मंडी अटेली (निस) : अटेली विधानसभा सीट से केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की पुत्री आरती सिंह राव के विजयी होने पर अटेली अनाज मंडी स्थित कुलदीप सरपंच के कार्यालय पर लड्डू बांटे गये व पटाखे फोड़ कर खुशियां मनायी गईं। कुलदीप सरपंच ने कहा कि भाजपा की तीसरी बार जीत में दक्षिणी हरियाणा का विशेष रोल है। आने वाले समय में क्षेत्र में विकास की रफ्तार तेज होगी। इस मौके पर सुरेश कुमार ने कहा कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को अटेली का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है। आरती राव उनके पदचिन्हों पर चल कर अटेली का खूब विकास करवायेंगी।

भिवानी में मंगलवार को भाजपा कार्यालय में जीत का जश्न मनाते कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement
Advertisement
Advertisement