For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

युवक की बेरहमी से हत्या 5 के खिलाफ मामला दर्ज

10:14 AM Oct 19, 2024 IST
युवक की बेरहमी से हत्या 5 के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement

रतिया, 18 अक्तूबर (निस)
शहर के फतेहाबाद रोड स्थित मुख्य नहर के पास पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की पत्थर मारकर निर्मम हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। शुक्रवार सुबह ही वहां से गुजर रहे राहगीरों ने खून से लथपथ युवक के शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दे दी। युवक की हत्या की सूचना मिलते ही शहर थाना प्रभारी रणजीत सिंह के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंच गई।
मृतक की पहचान शहर के वार्ड नंबर 17 की वाल्मीकि कॉलोनी के आकाश उर्फ काचरी से की गई है। बताया जाता है कि युवक का चेहरा इतना अधिक शत-विक्षत किया हुआ था कि पहचान करना भी मुश्किल हो रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजने के तुरंत बाद विशेष टीमें गठित कर, घटनास्थल के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुट गई। इस निर्मम हत्या के मामले को लेकर पुलिस ने मृतक के भाई अजय कुमार के बयान के आधार पर एक ही परिवार के 4 लोगों सहित 5 लोगों के खिलाफ हत्या के अलावा साजिश की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों में वार्ड नंबर 17 के अमरनाथ उर्फ शेर, हिसार निवासी सोनू पुत्र पवन के अलावा अमरजीत कौर पत्नी राकेश कुमार, राकेश कुमार पुत्र मांगेराम व साहिल पुत्र राकेश कुमार
शामिल है।
पुलिस के समक्ष बयान देते हुए अजय कुमार ने बताया कि उसका छोटा भाई आकाश उर्फ काचरी कैटरिंग का कार्य करता था। उसके भाई की शादी करीब 3 साल पहले ही हुई थी और उसकी एक 2 साल की लड़की भी है। उन्होंने बताया कि उसके भाई का उन्हीं के वार्ड के अमरनाथ उर्फ शेर तथा हिसार निवासी सोनू के साथ कई वर्षों से रंजिश चल रही है। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार रात्रि को जब वह अपने काम को निपटाकर अपने घर आया तो उसका छोटा भाई आकाश तथा उसकी मोटरसाइकिल घर पर नहीं थी। उन्होंने रात्रि के समय ही अपने स्तर पर काफी पड़ताल की, लेकिन उसके भाई का कहीं भी पता नहीं चला। परंतु शुक्रवार सुबह पता चला कि फतेहाबाद रोड पर एक नौजवान की लाश पड़ी है। सूचना के पश्चात परिवार सहित मौके पर पहुंचे तो उक्त शव उसके छोटे भाई की थी, जिसके माथे व मुंह पर चोटों के निशान थे और काफी मात्रा में खून भी निकला हुआ था। उन्होंने आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या अमरनाथ उर्फ शेर व सोनू ने मिलकर की है और बाद में उसके भाई का मोटरसाइकिल लेकर भाग गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाई की हत्या में अमरजीत कौर, राकेश व साहिल की भी अहम भूमिका हो सकती है।  पुलिस ने शिकायत में बताये सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement